Image default

जनसमस्याओं को लेकर कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव ने की प्रेस कांफ्रेंस

header ads
न्यूज़ सुनने के लिए क्लिक करे

जनसमस्याओं को लेकर कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव ने की प्रेस कांफ्रेंस

कहा-भाजपा सरकार और प्रशासनिक अधिकारियो में तालमेल की कमी

 केंद्रीय मंत्री के आदेशों के बावजूद भी टूटी सड़के नहीं हुई ठीक

कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव ने की प्रेस कांफ्रेंस

राजेश शर्मा, संवाददाता(रेवाड़ी)

रेवाड़ी /हरियाणा :-हरियाणा के रेवाड़ी से कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव ने शहर की समस्याओ को लेकर अपने निवास स्थान पर प्रैस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। विधायक चिरंजीव राव ने भाजपा सरकार पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि भाजपा नेताओ और प्रशासनिक अधिकारीयो में कोई तालमेल नहीं है। यहाँ से नुमाइंदे गुरुग्राम से बीजेपी सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत पर  विधायक चिरंजीव राव ने जमकर निशाना साधा है। विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि भाजपा के मंत्रियो और विधायक के आदेशों को अधिकारी तवज्जो नहीं देते है।

 

विधायक चिरंजीव राव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा

चिरंजीव ने कहा कि सरकार पर अफसरशाही इस कदर हावी हो चुकी है कि अधिकारी नेताओ के फ़ोन तक नहीं उठाते है। यही कारण है कि बार-बार आदेश देने के बाद भी समस्याओ का समाधान नहीं होता। चिरंजीव राव ने लचर प्रशासनिक व्यवस्था के लिए भाजपा सरकार और प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया एवं सरकार और प्रशासन में तालमेल की भारी कमी बताया है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री ने शहर की तीन सड़को की समस्याओ पर वर्चुअल बैठक कर समस्याओ का 15 दिन में समाधान करने के निर्देश दिए थे जो अभी तक भी नहीं हुआ है।  इसी से पता चलता है कि अधिकारी सरकार के आदेशों को कितना मानते है। विधायक ने पिछले दिनों ऑक्सीजन की कमी से निजी अस्पताल में हुई चार मरीजों की मौत मामले में और नगर परिषद् में नप अधिकारियो और ठेकेदार में कमीशनखोरी की शिकायत के मामले में चल रही जाँच पर भी सवाल उठाये है।

इस मौके पर पूर्व मंत्री एम एल रंगा, हंसराज चौधरी, युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष भरत सिंह तोंगड, युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अजीत तोंगड, जिला अध्यक्ष प्रवीण चौधरी, गजराज चेयरमैन, मुकेश ठाकुर, रेवाडी विधानसभा अध्यक्ष मनीष टिकाणिया, जिला महासचिव संदीप गुर्जर भुडला, जिला महासचिव सोनु कालुवास, जीतु पहलवान, दयाकिशन खोला, आईटी सेल जिला अध्यक्ष कर्मवीर सोनी, किर्ती यादव, सतीश बुडानी, रजनीश बूढपुर, रोहित रामगढ, दीपक डोहकी, पवन पहलवान, ललित अग्रवाल समेत कई काँग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

header ads

Related posts

UP के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हुए कोरोना पॉजिटिव,ट्वीट कर दी जानकारी

Newspointhindi

दुर्गा मंदिर में चोरी की वारदात,वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने, पुलिस जाँच में जुटी

Newspointhindi

जाडरा फायरिंग मामले में पटवारी समेत दो गिरफ्तार

Newspointhindi

पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के खिलाफ कार्यवाही करते हुए पाँच आरोपियो को किया गिरफ्तार

Newspointhindi

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने प्रेस वार्ता कर केंद्र के योजनाओं के बारे में बताया

Newspointhindi

एजाज अहमद और रितु जायसवाल राजद के प्रवक्ता बनाये गये

Newspointhindi

Leave a Comment