बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है 'दृश्यम 2', दो दिन में तोड़े रिकॉर्ड - News Point Hindi
Image default

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है ‘दृश्यम 2’, दो दिन में तोड़े रिकॉर्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू और एक्टर अजय देवगन की लीड रोल वाली फिल्म ‘दृश्यम 2’ रिलीज होने के बाद से ही काफी चर्चा में है। तो वही अजय देवगन की इस फिल्म का फैंस काफी दिनों से इंतजार था। आपको जानकारी देते हुए बता दें कि अजय देवगन की फिल्म को रिलीज हुए अब 2 दिन हो गए है। इन दोनों दिनों में इस दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। पहले दिन की कमाई के बाद अब दूसरे दिन की कमाई के आंकड़ें सामने आ गए है, जिसे देखने के बाद मेकर्स बेहद खुश हो गए है।

अजय देवगन ,अक्षय खन्ना और श्रिया शरन की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है । ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट पर इनफार्मेशन शेयर करते हुए बताया कि अजय देवगन की फिल्म ने दूसरे दिन 21.59 करोड़ की कमाई की है।इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 36.97 करोड़ रुपये हो गई है। जानकारी के लिए बता दें कि तब्बू और अजय देवगन की दृश्यम 2 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। फिल्म की कमाई के ये आंकड़ें देखने के बाद मेकर्स काफी उत्सुक नजर आ रहे है।

तो वही अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ के बारे में कहा जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये कमा सकती है। अगर ये बात सही में सच साबित हो गई तो ये एक अपने आप में एक रिकॉर्ड साबित होगा।क्योंकि इस साल बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स भी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाए है। तो अब देखना दिलचस्प होगा दृश्यम 2 100 करोड़ पार कर पाती है या नहीं।

मिलता - जुलता खबरें

अब नेट फ्लिक्स पर दिखेंगे सागर इंडिया

priya jha

नागिन फेम : अदा खान, बिश्वजीत घोष ने बारिश के मौसम गाने के लिए मिलाया हाथ

NewsPointHindi Desk

अभिनेता सागर इंडिया का नवादा में हुआ स्वागत

priya jha

Leave a Comment