पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास - News Point Hindi
Image default

पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास

Listen to this article

पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, कहा – बीवी तीन साल से कर रही है प्रताड़ित

अस्पताल में कराया भर्ती

लालू प्रसाद यादव, संवाददाता, नवादा
नवादा/बिहार:- नवादा में मंगलवार की देर रात पति -पत्नी में हुई विवाद के बाद पति ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है, जिसे गंभीर हालत में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मामला जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के सचौल गांव का है। जहां कमलेश शर्मा का पुत्र मंटू शर्मा ने यूरिया खाद खाकर अपनी जिंदगी को समाप्त करने की कोशिश की है। जैसे ही मंटू की तबीयत बिगड़ना शुरू हुआ तुरंत आनन-फानन में परिवार के लोगों ने नवादा के सदर अस्पताल में मंटू को भर्ती कराया गया है जहां पर मंटू की इलाज की जा रही है।
घायल मंजू शर्मा ने कहा है कि हमारी शादी का 6 वर्ष हो गया है और 3 साल से लगातार पत्नी के द्वारा हमें प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हमारी पत्नी प्रियंका कुमारी हरदम हमें कहती है कि आप शराब पीते हैं और नशे की हालत में रहते हैं लेकिन हम कभी भी शराब नहीं पीते हैं जब थोड़ी थक जाते हैं तो ताड़ी सेवन कर लेते हैं और मेरी पत्नी के द्वारा हम पर लगातार इसी तरह से प्रताड़ित किया जाता है।
अस्पताल में भर्ती सैलून संचालन ने बताया कि पूरे दिन अपने दुकान में काम करते हैं और थक जाने के बाद गांव में आकर थोड़ा सा ताड़ी पी लेते हैं। मंगलवार को पत्नी के द्वारा प्रताड़ित के साथ हमारे साथ मारपीट भी की गई। वही परिजन ने बताया कि मंटू शर्मा व उसकी पत्नी प्रियंका के बीच विवाद हुआ उसी की गुस्से में आकर जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की है। युवक की हालत काफी गंभीर है जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पत्नी से इतना विवाद बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट की घटना हो गई। और गुस्से में आकर पति ने यूरिया खाद खाकर आत्महत्या की कोशिश की है।

मिलता - जुलता खबरें

परिनिर्वाण दिवस के रूप में मनाया गया बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि

NewsPointHindi Desk

डीएम ने जनता दरबार में कई मामलों को ऑनस्पॉट निष्पादन किए

Laloo Prasad

आवारा कुत्तों ने बछड़े पर किया हमला, गौ रक्षा दल की टीम ने बचाई जान

NewsPointHindi Desk

Leave a Comment