तेजस्वी के संकल्प सूत्र के अनुसार राजद द्वारा सुनवाई कार्यक्रम हुआ आयोजित - News Point Hindi
Image default

तेजस्वी के संकल्प सूत्र के अनुसार राजद द्वारा सुनवाई कार्यक्रम हुआ आयोजित

Listen to this article

पटना /बिहार :बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के कार्यालय में बिहार के माननीय उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के संकल्प सूत्र के अनुसार ‘‘सुनवाई’’ कार्यक्रम के दूसरे कड़ी में सहकारिता मंत्री डॉ सुरेन्द्र प्रसाद यादव एवं आपदा प्रबंधन मंत्री मो0 शाहनवाज द्वारा जनसरोकार से संबंधित पार्टी के नेता-कार्यकर्ताओं तथा आमजनों के द्वारा प्राप्त लिखित समस्याओं का तत्परता के साथ समाधान के दिशा में पहल हेतु सुनवाई की गई तथा संबंधित विभागों को आवश्यक कार्रवाई हेतु निर्देशित किया गया।

  • इस अवसर पर सौ से ज्यादा लोगों द्वारा अपने अथवा अपने क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण हेतु मंत्री द्वय से मिलकर लिखित आवेदन दिया। कार्यक्रम दिन के 01ः00 बजे 03ः00 बजे तक चला ।उन लोगों के समस्याओं को दोनों मंत्री ने गौर से सुना और उस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए टेलिफोन तथा लिखित में संबंधित विभाग के और विभिन्न जिला के पदाधिकारियों को निर्देशित किया।

इस अवसर पर मंत्री द्वय ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन सरकार के उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव का पढ़ाई, लिखाई, कमाई, दवाई, सिंचाई, सुनवाई एवं कार्रवाई के प्रति जो संकल्प है उसे पूरा करने के लिए हम सभी कृत संकल्पित हैं और बिहार की जनता ने जो विश्वास महागठबंधन सरकार पर किया है उस भरोसे को श्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में समस्याओं के समाधान के लिए राष्ट्रीय जनता दल निश्चित तौर पर कायम है। हमारा संकल्प है कि बिहार में आमजनों की समस्याएं जल्द से जल्द हल हो इस दिशा में हम आगे बढ़ रहे हैं और ये सिलसिला लगातार चलेगा।

राजद के” सुनवाई “कार्यक्रम के दौरान हीं उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह भी खुद कार्यक्रम स्थल पर आकर कुछ देर तक बैठे और कार्यक्रम का अवलोकन किये ।

राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि ” सुनवाई ” का यह कार्यक्रम आगे भी चलता रहेगा। और प्रत्येक मंगलवार को राजद‌ से जूडे़ मंत्री क्रमिक रूप से राजद कार्यालय में बैठकर कार्यकर्ताओं से उनके क्षेत्र की समस्यायों को सुनकर उसके निराकरण हेतु कार्रवाई करेंगे।

मिलता - जुलता खबरें

शिक्षा मंत्री के विवादित बयान के वाद उनके चाचा ने फतवा जारी किया

priya jha

जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव को दिग्गज नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

priya jha

नौवागढ़ी की जानता ने की,मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की मांग

priya jha

Leave a Comment