नवादा में एक बच्चे की मां को फेसबुक फ्रेंड से हुआ प्यार, प्रेग्नेंट हुई तो प्रेमी फरार - News Point Hindi
Image default

नवादा में एक बच्चे की मां को फेसबुक फ्रेंड से हुआ प्यार, प्रेग्नेंट हुई तो प्रेमी फरार

नवादा में एक बच्चे की मां को फेसबुक फ्रेंड से हुआ प्यार, प्रेग्नेंट हुई तो प्रेमी फरार

लालू प्रसाद यादव, (संवाददाता नवादा)

नवादा / बिहार :- नवादा जिले से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां एक बच्चें की मां, फेसबुक फ्रेंड के प्यार में इस कदर दीवानी हुई कि समाज को पीछे छोड़ अपनी अलग दुनिया बसाने निकल पड़ी। कई महीनों तक प्रेमी ने उसके साथ शारीरिक संबध बनाए रखा और प्रेगनेट होने के बाद प्रेमी युवक ने उसका गर्भपात करा दिया। वहीँ महिला ने जब शादी का दबाव अपने प्रेमी पर बनाया तो वह शादी से इंकार कर फरार हो गया।

मामला जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक विवाहिता को फेसबुक फ्रेंड से प्यार हो गया। बात इतनी आगे बढ़ गई कि वह अपने पति को छोड़ जमालपुर से नवादा अपने प्रेमी के पास आ गई। कई महीनों तक प्यार यूँही परवान चढ़ता गया। प्रेमी ने उसके साथ शारीरिक संबध बनाए रखा और प्रेगनेट होने के बाद प्रेमी युवक ने उसका गर्भपात करा दिया और अब शादी से इन्कार कर युवक फरार हो गया। प्रेमी से मिले धोखे के बाद महिला अब न्याय के लिए दर दर की ठोकर खा रही है।

पीड़ित महिला ने अकबरपुर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं आरोपी युवक पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित महिला अपने बच्चे के साथ एसपी से मिलने उनके कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई है।

मिलता - जुलता खबरें

जिलाधिकारी के निर्देश पर उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा बैठक

priya jha

छठ व्रतियों के बीच पूजन सामग्री का किया गया वितरण

NewsPointHindi Desk

महिला ने गुलाब का फूल लेने से किया इनकार तो युवक ने लाठी-डंडे से पीटकर किया घायल

NewsPointHindi Desk

Leave a Comment