जगदानंद नहीं संभालेंगे राजद प्रदेश अध्यक्ष पद की कुर्सी- News Point Hindi
Image default

जगदानंद नहीं संभालेंगे राजद प्रदेश अध्यक्ष पद की कुर्सी-

Listen to this article

पटना/बिहार : राजद के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह अब दोबारा पार्टी की जिम्मेदारी नहीं संभालेंगे. यह बात राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा हमें लगता है कि वह दोबारा वापस राजद पार्टी में नहीं आएंगे. शिवानंद ने कहा कि वे जगदानंद सिंह को लम्बे समय से जानते हैं. पिछले कुछ समय से जिस प्रकार से जगदानंद सिंह का रुख रहा है उससे साफ पता लग रहा है कि कि वे अब फिर से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर सक्रिय नहीं होंगे।

इसके साथ उन्होंने ये भी कहा है कि जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर सिंह पहले से ही नाराज है जिसकी वजह से मंत्री पद भी छोड़ दिया था. जगदानंद सिंह की पार्टी में उन्होंने शामिल होना भी बहुत कम कर दिया है इससे साफ है कि वे अब फिर से प्रदेश अध्यक्ष का भार नहीं संभालेंगे. शिवानंद ने कहा कि कई मुद्दों पर उनके और जगदानंद सिंह के बीच कुछ भी मतभेद रहे।

जिसके बाद राजद के नए प्रदेश अध्यक्ष के दावेदारों पर शिवानंद तिवारी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ऐसे व्यक्ति को बनाना चाहिए जिस की बॉन्डिंग तेजस्वी यादव के साथ अच्छी हो. अब्दुल बारी सिद्दीकी को प्रदेश अध्यक्ष बनाने के सवाल पर उनका कहना है कि अब्दुल टेस्ट प्लेयर हैं. अधिक समय से लालू यादव के साथ रहे भी हैं. तेजस्वी यादव के साथ उनका लगाव भी ज्यादा है और तेजस्वी यादव भी उनका बहुत आदर करते हैं. ऐसे में नहीं लगता है कि अब्दुल बारी सिद्दीकी के नाम पर कोई दिक्कत होनी चाहिए।

 

मिलता - जुलता खबरें

मांझी ने मंत्रिमंडल विस्तार में शामिल सभी मंत्रियों को दी बधाई

NewsPointHindi Desk

कार्यकर्ताओं के दरबार में शामिल हुए मंत्रीगण

priya jha

राजद के कोटे से बने मंत्री विभाग में अपने लिए नहीं खरीदेंगे कोई नई गाड़ी, जानिए क्या है निर्देश

NewsPointHindi Desk

Leave a Comment