पत्रकारों को एकजुट होने की जरूरत : रामनाथ विद्रोही - News Point Hindi
Image default

पत्रकारों को एकजुट होने की जरूरत : रामनाथ विद्रोही

पत्रकारों को एकजुट होने की जरूरत : रामनाथ विद्रोही

पटना/बिहार: इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक शुक्रवार को पटना के डाक बंगला रोड स्थित होटल सम्राट इंटरनेशनल में की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष अजीत कुमार पांडेय ने की।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनाथ विद्रोही ने कहा की पत्रकारों को एकजुट होकर रहना होगा। उन्होंने कहा कि पत्रकारों पर हो रहे अत्याचार बर्दास्त नहीं की जायेगी। श्री विद्रोही ने सरकार से पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने, पत्रकार पेंशन नियमावली, मान्यताप्राप्त नियमावली में संशोधन कर अधिक से अधिक लाभ पत्रकारों को देने की मांग की। उन्होंने कहा की बिहार और केंद्र की सरकार पत्रकारों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। उन्होंने सरकार से पेंशन की बाध्यता 60 साल से घटाकर 50 साल और अनुभव का 20 साल के बदले 15 साल करने की मांग की।

वहीं प्रदेश अध्यक्ष अजीत कुमार पांडेय ने कहा कि पत्रकार लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। इसकी मान सम्मान और सुरक्षा के लिए संगठन हमेशा संघर्षशील रहेगा। श्री पांडेय ने कहा कि पत्रकारों को भी अपनी गरिमा और कर्तव्यनिष्ठा का ख्याल रखने की जरूरत है।

इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव सत्येंद्र प्रसाद, राष्ट्रीय महासचिव निलेश कुमार झा, प्रदेश संगठन सचिव निरंजन कुमार, कैमूर जिला कोषाध्यक्ष मनोज यादव, अनीश कुमार, प्रकाश कुमार, ललन कुमार, अविनाश कुमार सिंह,मो० अकबर समेत बिहार के कई जिलों के पत्रकार साथी मौजूद थे।

मिलता - जुलता खबरें

कोचिंग में छात्र ने बैठने को लेकर चलाई गोली, एक छात्र को पेट में लगी गोली

Laloo Prasad

ई.वी.एम वेयर हाउस का किया गया निरीक्षण

Laloo Prasad

सड़क दुर्घटना में एक युवक बुरी तरह घायल, उपचार जारी

NewsPointHindi Desk

Leave a Comment