बहुत जल्द इब्राहिम अली खान के साथ फिल्म में दिखेंगी काजोल - News Point Hindi
Image default

बहुत जल्द इब्राहिम अली खान के साथ फिल्म में दिखेंगी काजोल

प्रिया झा, संवाददाता, दिल्ली

दिल्ली/भारत: दरअसल इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म में काजोल की एंट्री हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मूवी में काजोल का रोल काफी दमदार होने वाला है।

बॉलीवुड स्टार किड इब्राहिम अली खान इन दिनों अपने डेब्यू की वजह से काफी चर्चित हैं। जानकारी के अनुसार उन्हें करण जौहर बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। इससे पहले भी करण ने कई स्टारकिड्स को फिल्मी दुनिया का रास्ता दिखाया है, जिसमें आलिया भट्ट से लेकर जाह्नवी कपूर तक का नाम शामिल है। वैसे तो इब्राहिम फिलहाल फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में बतौर सहायक निर्देशक काम कर रहे हैं। इस बीच उनके डेब्यू फिल्म को लेकर एक इनफार्मेशन सामने आई है, जिसमें ये बताया गया है कि इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक काजोल, इब्राहिम के साथ फिल्म में नजर आयेंगी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो काजोल ने इस मूवी को साइन कर लिया है। बता दें कि अगले साल 2023 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। जानकारी के मुताबिक यह मूवी कश्मीर और आतंकवाद के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि काजोल इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है। इस फिल्म में वो काफी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं । हाल ही में काजोल बिग बॉस 16 के सेट पर अपनी अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी को प्रमोट करने पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने सलमान खान के साथ खूब मस्ती भी की.तो वहीं काजोल ने बिग बॉस के घरवालों से भी बात की। एक्ट्रेस ने बिग बॉस कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक की जमकर तारीफ भी की।

मिलता - जुलता खबरें

मधुर भंडारकर की फिल्म में अदा बिखेरेंगी नवादा गर्ल आयशा

priya jha

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है ‘दृश्यम 2’, दो दिन में तोड़े रिकॉर्ड

priya jha

अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ का ट्रेलर, ‘PS-2′,’ की टीजर रिलीज डेट आई सामने

priya jha

Leave a Comment