कमल हासन की हालत नदुरुस्त , अस्पताल में हुए भर्ती   - News Point Hindi
Image default

कमल हासन की हालत नदुरुस्त , अस्पताल में हुए भर्ती  

साउथ सुपरस्टार कमल हासन को लेकर एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार कमल हासन की हालत खड़ा थी। जिसके बाद उनको चेन्नई के श्रीराम मेडिकल सेंटर में भर्ती किया गया। सूत्रों के जानकारी मुताबिक कमल हासन को 23 नवंबर के दिन अस्पताल में भर्ती किया गया था। कमल हसन बुखार होने के बाद चेकअप के लिए गए थे। जहां उन्हें डॉक्टर के जांच की वजह से भर्ती कर लिया गया था। कमल हासन के टेस्ट और उनके हेल्थ चेकअप के बाद एक्टर को 24 नवंबर के दिन अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। जिसके बाद कमल हासन के इस खबर से फैंस ने राहत की सांस ली है।

बता दें कि कमल हासन तमिलनाडु फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा सितारा हैं। फिल्म स्टार  हाल ही में फिल्म विक्रम में नजर भी आए थे। तो वहीं उनकी इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। फिल्म सिर्फ साउथ बॉक्स ऑफिस ही नहीं, देशभर के सिनेमाघरों में हिट रही। फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर करीब 400 करोड़ रुपये की कमाई हासिल की थी। इस फिल्म की सक्सेस के बाद ही कमल हासन की अगली फिल्मों पर फैंस की नजरें बनी हैं।

निर्देशक लोकेश कनगराज की ब्लॉकबस्टर फिल्म विक्रम की सक्सेस के बाद एक्टर की अगली फिल्मों को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। विक्रम के बाद सुपरस्टार कमल हासन निर्देशक शंकर की फिल्म इंडियन 2 में नजर आने वाले हैँ । फिलहाल ये फिल्म इन दिनों शूटिंग स्टेज पर हैं। जिसमें कमल हासन के साथ अदाकारा काजल अग्रवाल अहम रोल में नजर आने वाली हैँ । जबकि, इसके बाद सुपरस्टार कमल हासन निर्देशक लोकेश कनगराज की ही फिल्म विक्रम 2 को लेकर बिजी होने वाले हैं।

मिलता - जुलता खबरें

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है ‘दृश्यम 2’, दो दिन में तोड़े रिकॉर्ड

priya jha

सरकार द्वारा किया जा रहा स्वास्थ्य सेवाओं का सुदृढ़ीकरण और विस्तारीकरण: केंद्रीय राज्य मंत्री

priya jha

नागिन फेम : अदा खान, बिश्वजीत घोष ने बारिश के मौसम गाने के लिए मिलाया हाथ

NewsPointHindi Desk

Leave a Comment