जमीन के दलालों ने बागेश्वरी मंदिर के नाली की जमीन बेचा, श्रद्धालुओं में आक्रोश - News Point Hindi
Image default

जमीन के दलालों ने बागेश्वरी मंदिर के नाली की जमीन बेचा, श्रद्धालुओं में आक्रोश

जमीन के दलालों ने बागेश्वरी मंदिर के नाली की जमीन बेचा, श्रद्धालुओं में आक्रोश

लालू प्रसाद यादव ( संवाददाता, नवादा )

नवादा/ बिहार :- जिले के हिसुआ में जमीन दलालों का मन इतना ज्यादा बढ़ गया है कि आम लोगों के जमीन तो दूर की बात, अब मंदिरों के जमीनों को भी जमीन के दलाल नहीं बख्श रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हिसुआ प्रोफेसर कॉलोनी स्थित मां बागेश्वरी मंदिर के नाले की 5 फीट जमीन बिचौलियों ने मोटी रकम लेकर बेच दिया है। जिसे मंदिर के पानी का निकासी बंद हो गया है। मंदिर के पानी की निकासी बंद होने से श्रद्धालुओं के बीच काफी आक्रोश है।

बता दें कि यह मंदिर सिसवा बाजार की प्राचीन मंदिरों में से एक है, जहां नित्य दिन हजारों श्रद्धालु आकर पूजा अर्चना करते हैं। खासकर लगन के मौके पर लाखों श्रद्धालु इस मंदिर में आकर शादी – विवाह संपन्न करवाते हैं।यह मंदिर प्रतिदिन सिसवा बाजार सहित ग्रामीण क्षेत्र के लोगों से भरा रहता है। इस मंदिर के प्रति यहां के लोगों की काफी श्रद्धा है।

मंदिर के नाली का पानी का निकासी बंद होने पर श्रद्धालुओं ने तुरंत नगर परिषद के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी चंद्रशेखर प्रसाद को आवेदन देकर उप बिजोलिया के ऊपर कार्रवाई की मांग किया है। आवेदन के आलोक में मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी ने नाली के मुहाने को रोककर बाउंड्री देने का कार्य रुकवा दिया है।

जिससे आक्रोशित होकर जमीन के बिचौलिए ने आवेदन देने वाले लोगों को कह रहा है, कि जहां आवेदन देना है दो मेरा कुछ भी बिगड़ने वाला नहीं है। सारे अधिकारी और पदाधिकारी हमारे जेब में रहते हैं।

खैर जो भी हो श्रद्धालुओं ने आवेदन कर उक्त बिचौलिए के ऊपर कार्रवाई की मांग किया है। अब देखना यह है कि अंचलाधिकारी हिसुआ और मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी मंदिर के साथ न्याय कर पाते हैं या नहीं।

मिलता - जुलता खबरें

मुख्यमंत्री ने मोतनाजे स्थित जल शोधन संयंत्र का किया उद्घाटन

NewsPointHindi Desk

प्रतिभा को निखारने के लिए मुंगेर में खो -खो खिलाड़ियों का चयन किया गया

NewsPointHindi Desk

25 वर्षीय युवक की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में किया जमकर हंगामा

NewsPointHindi Desk

Leave a Comment