विधि महाविद्यालय में बैठक आयोजित - News Point Hindi
Image default

विधि महाविद्यालय में बैठक आयोजित

लालू प्रसाद यादव, संवाददाता, नवादा

नवादा /बिहार :विधि महाविद्यालय के मोट कोट के सभागार में विधि महाविद्यालय के प्रिंसिपल डॉ डीएन मिश्रा के अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में विधि महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं शिक्षक शिक्षकेतर कर्मचारियों शिरकत लिए तथा 2 दिन पूर्व संविधान दिवस पर भी परिचर्चा की गई थी। वही विधि महाविद्यालय के विद्यार्थियों कर्मचारियों अपने आसपास मोहल्ले में संविधान के बारे में लोगों को जागरूक करेंगे, ताकि अधिकार और कर्तव्य का बोध हो सके ।

सही और गलत का फर्क समझ सके तथा विधि महाविद्यालय के प्रोफेसर हिमांशु कुमार ने इस बैठक में कॉलेज के प्रिंसिपल से मांग किया कि शिक्षक प्रतिनिधि प्रोफेसर अनीश पंकज का महाविद्यालय के मुख्य द्वार के समक्ष आदम कद प्रतिमा लगाने का मांग किया ड्यूटी के समय उनका आकस्मिक निधन हुआ है।

 इसलिए मांग किया कि इन की आदमकद प्रतिमा लगाई जाए वही इस बैठक में एक स्वर मे सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया वहीं सभी कर्मचारियों की मांग को लेकर प्रिंसिपल द्वारा आदम कद प्रतिमा लगाने की बात कही यह भी निर्णय लिया गया। कि महाविद्यालय में मोट कोर्ट की देखरेख में प्रोफेसर शगुफ्ता अंसारी, राकेश रंजन मिश्रा ,शशि रंजन के पास दायित्व दिया गया है इस मौके पर कॉलेज के सभी परिवार मौजूद थे।

मिलता - जुलता खबरें

नवादा पहुंचे हाईकोर्ट के न्यायाधीश, किए मंडल कारा का निरीक्षण

priya jha

श्री राज कृष्णा एजुकेशनल एंड सोशल वेलफेयर ट्रस्ट के अधिकारियों के द्वारा कुछ गांवो का किया गया सर्वे

Laloo Prasad

आवारा कुत्तों ने बछड़े पर किया हमला, गौ रक्षा दल की टीम ने बचाई जान

NewsPointHindi Desk

Leave a Comment