मधुर भंडारकर की फिल्म में अदा बिखेरेंगी नवादा गर्ल आयशा - News Point Hindi
Image default

मधुर भंडारकर की फिल्म में अदा बिखेरेंगी नवादा गर्ल आयशा

मधुर भंडारकर की फिल्म में अदा बिखेरेंगी नवादा गर्ल आयशा

लालू प्रसाद यादव, संवाददाता, नवादा

नवादा / बिहार : मिस इंडिया प्रतियोगिताओं में जीत का परचम लहराने वाली बिहार के नवादा की बेटी मॉडल और एक्टर आयशा एस. एमन की फिल्म इंडिया लॉकडाउन दो दिसंबर को रिलीज हो रही है. यह फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर की है. इस फिल्म में वह मुंबई के कमाठीपुरा इलाके की सेक्स वर्कर की भूमिका निभाएंगी. बता दें कि मिस इंडिया प्रतियोगिता के रास्ते बॉलीवुड में आ रही सुंदरियों में एक नाम नवादा की आयशा का भी जुड़ गया है. पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल आयशा में एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है।

आयशा नवादा के गोला रोड के निवासी है. 2015 में वह मिस इंडिया इंटरनेशनल रही थी और उन्होंने टोक्यो में मिस इंटरनेशनल 2015 में भारत का प्रतिनिधित्व किया था.आयशा ने बताया कि 2015 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने के बाद रास्ते अपने आप बुलाते गए. फिल्म इंडिया लॉकडाउन के बारे आयशा बताती हैं कि जी फाइव की ओर से मूवी का ट्रेलर जारी किया गया है. इंडिया लॉकडाउन के कास्ट में उन्होंने बताया कि मेरा किरदार मुंबई के कमाठीपुरा की वर्कर का है।

कोरोना काल की कहानी पर बनी है मूवी आगे कहा कि उनको अभिनेत्री शबाना आजमी की मंडी और चांदनी बार जैसी मूवी को देखने के बाद फिल्म में किरदार निभाने में सहायता मिली. सच्ची घटना से प्रेरित, अमित जोशी और अर्चना शाह द्वारा लिखित इंडिया लॉकडाउन फिल्म चार समानांतर कहानियों पर आधारित है. इस फिल्म में चार मुख्य किरदारों की अलग-अलग कहानी है जिसके जरिए भारत में कोरोना महामारी के दौरान लगे पहले लॉकडाउन की कहानी को दर्शाया गया है. इसी में से एक ट्रैक में एक्ट्रेस आयशा सेक्स वर्कर का रोल प्ले कर रही है. उनके जरिए महामारी के दौरान सेक्स वर्करों की दुर्दशा पर फोकस किया गया है।

आयशा ने बताया कि फिल्म इंडिया लॉकडाउन कोविड 19 की पहली लहर की शुरुआती दिनों पर आधारित है. पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाने के बाद कई लोग बेरोजगार हो गए थे. प्रवासी श्रमिकों को अपने मूल स्थान पर वापस लौटना पड़ा. फिल्म में कई दर्दनाक अनुभवों को बयां किया गया है. फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी. पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने वाली अभिनेत्री आयशा एमन फिल्म के साथ कई वेब सीरीज में नजर आएंगी. आयशा ने बताया कि वह मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फिल्म इंडिया लॉकडाउन में दिखेंगी. ये फिल्म दो दिसंबर को रिलीज होगी. मधुर भंडारकर की यह फिल्म लंबे वक्त से सुर्ख़ियों में बनी है।

मिलता - जुलता खबरें

राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर,

NewsPointHindi Desk

बहुत जल्द इब्राहिम अली खान के साथ फिल्म में दिखेंगी काजोल

priya jha

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है ‘दृश्यम 2’, दो दिन में तोड़े रिकॉर्ड

priya jha

Leave a Comment