Image default

नवादा का लाल अपनी सुरीली आवाज से भोजपुरी इंडस्ट्रीज में मचा रहा धमाल

header ads
न्यूज़ सुनने के लिए क्लिक करे

नवादा का लाल अपनी सुरीली आवाज से भोजपुरी इंडस्ट्रीज में मचा रहा धमाल

लालू प्रसाद यादव / नवादा

नवादा /बिहार :- नवादा जिले के वारिसलीगंज प्रखंड क्षेत्र के बंढ़ा गांव निवासी उदय सिंह के पुत्र अमित आशिक अपनी मधुर आवाजों से पूरे बिहार में लहरा रहा परचम, तमाम कांवर गीतों की भीड़ से एकदम अलग परम्परा, संस्कार और मिट्टी की महक के साथ ही सावन त्योहार की खूबसूरती को करीने से पिरोकर प्रस्तुत किए गए मगही काबर गीत ‘ लवर बम…’ ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर रंग जमा दिया है। बुधवार को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस मगही कावर गीत को नवादा के उभरते हुए कलाकार सिंगर अमित आशिक ने अपनी मखमली आवाज दी है। बताते चलें
अमित आशिक का 1 सप्ताह पहले “शादी कर लिए हैं” जैसे गाने यूट्यूब पर रिलीज हुआ था जिसमें 2.5 मिलियन (2500000) लाख लोगों ने देख लिया है।

पत्रकारो को सिंगर अमित आशिक ने बताया हमारे पब्लिक श्रोतागण भगवान स्वरूप हैं हम जो भी हैं जिस छोड़ पर पहुंचे हैं जो कुछ भी कर पा रहे हैं आज इन्हीं पब्लिक का दिया हुआ आशीर्वाद है! संगीतकार चंदन सिंह ने लीक से हट कर इस कांवर गीत के बोल लिखे हैं।
संगीतकार चंदन सिंह ने मधुर संगीत और कोरस अंत्र डालकर गीत को अति कर्णप्रिय बना दिया है जबकि महक इंटरटेनमेंट के निर्माता कन्हैया कुमार के प्रयास से इस गीत को जुदा अंदाज में प्रस्तुत करने में सफलता मिली है। महक एंटरटेनमेंट कम्पनी द्वारा रिलीज के साथ ही इस वीडियो गीत की व्यूअरशिप ने धमाल मचा दिया है। शुरुआती प्रति मिनट में ही इसे 80 से 90 व्यू मिले हैं जबकि प्रति घंटे 3 हजार से अधिक के औसत से इसमें वृद्धि हो रही है। किसी भी वीडियो सॉन्ग के लिए यह एक रिकॉर्ड है। इससे उत्साहित लेखक राहुल जडेजा गायक अमित आशिक व निर्माता कन्हैया कुमार ने कहा है कि इस पारम्परिक काबर गीत की सफलता ने हमें प्रेरित किया है कि हम साहित्य और सांस्कृति को अक्षुण्ण बनाए रखेंगे। गायक अमित आशिक ने म्यूजिक इंडस्ट्री के तमाम सहयोगियों को बढ़-चढ़ कर साथ देने के लिए शुभकामनाएं दी है। और अपने शुभचिंतकों का आभार जताया है ।

header ads

Related posts

बहन के मैरिज डे मनाने आए भाई को बदमाशों ने मारी गोली, हुई मौत

Newspointhindi

डायन बताकर महिला को पीटा , पीड़ित महिला ने थाने में कराई प्राथमिकी दर्ज

Newspointhindi

नवादा के लाल यश ने किया कमाल, बहुत तेजी से मॉडलिंग की दुनियां में बढ़ रहे आगे

Laloo Prasad

जर्जर सड़क : खाड़ा-सिनवाड़ा-बेलदौर सड़क दुर्घटना को दे रही है खुली चुनौती

Newspointhindi

हथियारबंद अपराधियों ने स्काॅरपिओ सवार से लुटा नगदी समेत मोबाइल

Newspointhindi

नवादा कांड में एसपी ने नगर थानाध्यक्ष को किया निलंबित

Laloo Prasad

Leave a Comment