जिलाधिकारी ने यातायात नियमों के पालन को लेकर दिलाई शपथ - News Point Hindi
Image default

जिलाधिकारी ने यातायात नियमों के पालन को लेकर दिलाई शपथ

Listen to this article

जिलाधिकारी ने यातायात नियमों के पालन को लेकर दिलाई शपथ

जिलाधिकारी ने दिलाई शपथ

लालू प्रसाद यादव, संवाददाता, नवादा

नवादा /बिहार:जिलाधिकारी श्रीमती उदिता सिंह अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में अधिकारियों और आम जनों को सड़क सुरक्षा के लिए शपथ दिलाए ।उन्होंने कहा कि सड़क सुरक्षा हम सभी नागरिकों का कर्तव्य है*। *सड़क पर यातायात के नियमों का पालन करें ,सड़क पार करते समय जेब्रा का प्रयोग करें और दोनों तरफ देखकर ही रोड क्रॉस करें ।यातायात के नियमों के लापरवाही के कारण आए दिन सड़क दुर्घटना घटती है जिससे परिवारों को मानसिक , आर्थिक और शारीरिक क्षति होती है* ।

जिलाधिकारी ने दैनिक जागरण की ब्यूरो चीफ विनय कुमार पांडे से अब तक सड़क सुरक्षा के लिए किए गए कार्यक्रमों के संबंध में जानकारी प्राप्त किए ।उन्होंने कहा कि लगातार 1 माह से सड़क सुरक्षा दैनिक जागरण प्रकाशन पटना की ओर से पूरे बिहार में संचालित हो रहा है*। ब्यूरो चीफ ने बताया कि अब तक जिले में करीब एक हजार संस्थानों/ विद्यालयों /खेल के मैदान / खेत खलिहान में स्थानीय नागरिकों को सड़क सुरक्षा से संबंधित शपथ दिलाया गया है. *जिलाधिकारी ने सभी जिले वासियों से अपील की है कि सड़क पर चलते समय हमेशा यातायात के नियमों का अक्षश: अनुपालन करें एवं दुर्घटना सड़क दुर्घटना से जिला नवादा को मुक्ति प्रदान करें*। इसमें सभी जिले वासियों का अपेक्षित सहयोग जरूरी है।

 इस शपथ समारोह में श्री दीपक कुमार मिश्रा उप विकास आयुक्त नवादा, श्री राजीव रंजन कुमार उप निर्वाचन अधिकारी ,सत्येंद्र प्रसाद जिला सूचना जनसंपर्क अधिकारी, श्रीमती अमू अमला एसडीसी ,श्री राजीव कुमार डीआईओ के साथ-साथ जनता दरबार में आए हुए सभी नागरिकों को सड़क सुरक्षा के संबंध में शपथ और आवश्यक जानकारी जिलाधिकारी महोदया के द्वारा दी गई।

मिलता - जुलता खबरें

डीएम ने समाहरणालय परिसर में स्थित ई0वी0एम0 वेयर हाउस का त्रिमासिक निरीक्षण किये

Laloo Prasad

जिला स्तरीय नियोजन-सह-व्यावसायिक मार्ग दर्शन मेला का होगा आयोजन

NewsPointHindi Desk

महुआ शराब के साथ दो धंधेबाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो साइकिल जब्त

NewsPointHindi Desk

Leave a Comment