बोलेरो में लदी विदेशी शराब पुलिस ने किया जप्त, कारोबारी फरार - News Point Hindi
Image default

बोलेरो में लदी विदेशी शराब पुलिस ने किया जप्त, कारोबारी फरार

बोलेरो में लदी विदेशी शराब पुलिस ने किया जप्त, कारोबारी फरार

 जप्त शराब

लालू प्रसाद यादव ( संवाददाता, नवादा )

नवादा / बिहार :- जिले के सिरदला प्रखंड के परनाडावर थाना की पुलिस ने वाहन जांच के क्रम में एक बोलेरों से भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप को जप्त किया हैं. वहीं पुलिस को देख शराब कारोबारी और चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गए।

वहीं पुलिस ने तस्करी में इस्तमाल किये गए वाहन को भी जब्त कर लिया है और पुलिस शराब विक्रय करने वाले उस संदिग्ध की तलाश में जुट गई है। गौरतलब हो की नवादा पुलिस के द्वारा अवैध शराब की बिक्री और नशे के कारोबार के खिलाफ युद्ध स्तर पर कारर्वाई और धरपकड़ जारी है।

जप्त

जप्त बोलोरो 

फिर भी बिहार में अवैध शराब का कारोबार चरम पर है. बिहार की सीमा से सटे प्रदेशों से बड़ी मात्रा में शराब की खेप बिहार पहुंचाने का प्रयास किया जाता रहा है।

इस प्रयास में कई बार शराब माफियाओं को सफलता मिलती है तो कई बार माफियाओं के द्वारा प्राशासन को चकमा देकर शराब को प्रदेश में पहुंचा भी दिया जाता है. शराब माफिया के इस खेल की खबरें लगातार सुर्खियों में रहती है।

हालांकि इस सब के बीच नवादा पुलिस को सफलता हाथ लगी है. जहां पर गुप्त सूचना के आधार पर चैकिंग के दौरान झारखंड नंबर के बोलेरो से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है।

मिलता - जुलता खबरें

बिहार सियासत: डिप्टी सीएम बनते ही तेजस्वी ने केंद्रीय जांच एजेंसियों को किया चैलेंज

NewsPointHindi Desk

श्रम अधीक्षक ने मजदूरों से भरी बस को जब्त कर, ठेकेदार पर दर्ज किया प्राथमिकी

Laloo Prasad

समस्तीपुर में पत्रकार पर हुए हमले की IJA के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की निंदा, सरकार से की मांग

NewsPointHindi Desk

Leave a Comment