दुष्कर्मी कोचिंग संचालक हुआ गिरफ्तार - News Point Hindi
Image default

दुष्कर्मी कोचिंग संचालक हुआ गिरफ्तार

Listen to this article

दुष्कर्मी कोचिंग संचालक हुआ गिरफ्तार

एसपी ने कोचिंग संचालक की गिरफ्तारी का किया पुष्टि एसआईटी व महिला थाना पुलिस ने दुष्कर्मी कोचिंग संचालक को किया सिरदला से गिरफ्तार

नाबालिग छात्रा के साथ पिछले छह माह से कर रहा था दुष्कर्म, वीडियो वायरल के बाद हुई कार्रवाई

लालू प्रसाद यादव (संवाददाता, नवादा)

नवादा से एक सनसनी खेज मामले का उजागर आखिर पुलिस ने कर ही लिया। नगर थाना क्षेत्र के नवीन नगर मुहल्ले बायोलॉजी का कोचिंग संस्थान चलाने वाला तथाकथित शिक्षक अपने ही संस्थान की एक नाबालिग छात्रा के साथ यौन शोषण करता था। जिसका वीडियो जब सोषल मीडिया में वायरल हुआ, तब कोचिंग संचालक अपनी संस्थान को बंद कर फरार हो गया। यह मामला 3 नवम्बर को हाइलाईट हुआ था।

जिसके बाद से लगातार लोगों में इस कोचिंग संचालक की गिरफ्तारी की उत्सुकता बढ़ने लगी। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले को एसपी डॉ गौरव मंगला ने गम्भीरता से लिया और महिला थाना पुलिस को पीड़िता के घर का पता लगाकर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। फिर क्या था महिला थाना पुलिस पीड़िता के घर पर पहुंची और फिर उसका बयान कलमबंद कर दुष्कर्मी कोचिंग संचालक की तलाश में जुट गई। इस दौरान एसपी डॉ मंगला ने एसआईटी और महिला थाना पुलिस की एक टीम तैयार कर दुष्कर्मी कोचिंग संचालक की गिरफ्तारी का निर्देश दिया।

एसपी ने बताया कि फरार दुष्कर्मी कोचिंग संचालक को पुलिस ने सिरदला के परना डाबर थाना क्षेत्र स्थित चौकिया गांव में उसके ननिहाल से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार कोचिंग संचालक विपिन कुमार शहर के नवीन नगर मुहल्ले में रहकर एक मकान में बायोलॉजी का कोचिंग संस्थान चला रहा है। गिरफ्तार कोचिंग संचालक विपिन मूल निवासी मेसकौर थाना क्षेत्र के थानो बिगहा निवासी राजकुमार प्रसाद का पुत्र है और वह नवादा में ही रहकर बायोलॉजी का कोचिंग उक्त मुहल्ले में चला रहा था। बताया जाता है कि पीड़ित छात्रा नाबालिग है और वह 16 वर्षीय इंटर की पढ़ाई कर रही है। आरोपित कोचिंग संचालक पर पोक्सो एक्ट व एससी/एसटी के एक्ट तहत मामला दर्ज है।

पिछले छह माह से बना रहा था हवस का शिकार

बताया जाता है कि पीड़िता के साथ पिछले छह माह से उक्त कोचिंग संचालक द्वारा यौन शोषण किया जा रहा था। पीड़िता को शादी के झांसे में लेकर उक्त दुष्कर्मी लगातार यौन शोषण करता रहा। शादी से जब पीड़िता के परिजनों ने इनकार किया तो उसने पीड़िता को झांसा देकर व नशीली पदार्थ खिलाकर उसके जीवन से खिलवाड़ करता रहा। यह बात जब कोचिंग में पढ़ने वाले अन्य छात्रों को पता चला तो उसका यौन शोषण करते कोचिंग के भेंटिलेटर से वीडिया बनाकर वायरल कर दिया गया।

ठिकाना बदलकर पुलिस को दे रहा था चकमा

दुष्कर्मी कोचिंग संचालक विपिन के उपर जब एफआईआर हुआ तो वह कोचिंग बंद कर फरार हो गया। उसके बाद वह पुलिस से बचने के लिए अपना ठिकाना बदलने लगा। वैज्ञानिक तकनीक के आधार पर एसआईटी व महिला पुलिस टीम ने उसका लोकेशन लेना शुरू किया। जिसके बाद उसका लोकेशन हिसुआ थाना क्षेत्र के मंझवे गांव के समीप मिला।

जब तक पुलिस उसको पकड़ने पहुंचती, तब तक वह वहां से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने उस लोकेशन के आधार पर उसके गतिविधि पर नजर रखना शुरू किया और अंत में गया जिले के सीमा पर रहे परना डाबर थाना क्षेत्र के चौकिया गांव स्थित ननिहाल से गिरफ्तार कर लिया गया।

मिलता - जुलता खबरें

लहरिया कट के चक्कर में ट्रैक्टर हुई दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे कई लोग

NewsPointHindi Desk

मुंगेर में घायल मिले युवक की पटना में इलाज के दौरान हुई मौत

Gaurav Mishra

डीएम ने समाहरणालय परिसर में स्थित ई0वी0एम0 वेयर हाउस का त्रिमासिक निरीक्षण किये

Laloo Prasad

Leave a Comment