फील्ड मार्शल फिल्म सैम बहादुर की रिलीज डेट आई सामने - News Point Hindi
Image default

फील्ड मार्शल फिल्म सैम बहादुर की रिलीज डेट आई सामने

बॉलीवुड के पॉपुलर यंग एक्टर विक्की कौशल ने अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। विक्की कौशल जल्द ही फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) में नजर आने वाले हैं।, जिसे लेकर वह पिछले कई सालों से तैयारी कर रहे हैं। उनकी यह मूवी भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानिकशॉ के जीवन पर आधारित है।विक्की  की फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। साथ ही इसकी निर्माता मेघना ने फिल्म से जुड़ा टीजर वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें विक्की कौशल का अंदाज काफी धमाकेदार दिख रहा है।

 बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की अपकमिंग मूवी सैम बहादुर साल 2023 में 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है । हालांकि अभी इस फिल्म की रिलीज डेट में अभी पूरा एक साल बाकी है। इस बात की जानकारी खुद मेघना गुलजार ने ट्विटर के जरिए दी है। मेघना ने ट्विटर पर ‘सैम बहादुर’ से जुड़ा टीजर वीडियो शेयर किया है इसे शेयर करते हुए मेघना गुलजार ने लिखा, “अभी 365 दिन बचे हुए हैं। सैम बहादुर सिनेमा में 1 दिसंबर, 2023 को नजर आने वाली है।

बता दें कि विक्की कौशल स्टारर ‘सैम बहादुर’ में उनके साथ-साथ एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी मुख्य रोल अदा करती दिखाई देंगी। ‘दंगल’ के बाद दूसरी फिल्म होगी, जिसमें सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख दोनों एक्ट्रेस एक साथ नजर आने वाली हैं।

तो वहीं विक्की कौशल की अपकमिंग मूवी ‘सैम बहादुर’ को लेकर विक्की के फैंस काफी एक्साइटेड है।

मिलता - जुलता खबरें

महाशिवरात्रि पर गोवर्धन धाम नवादा में भव्य भजन संध्या का होगा आयोजन, भजन गायिका डिंपल भूमि देंगी प्रस्तुति

Laloo Prasad

बहुत जल्द इब्राहिम अली खान के साथ फिल्म में दिखेंगी काजोल

priya jha

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है ‘दृश्यम 2’, दो दिन में तोड़े रिकॉर्ड

priya jha

Leave a Comment