अब नेट फ्लिक्स पर दिखेंगे सागर इंडिया - News Point Hindi
Image default

अब नेट फ्लिक्स पर दिखेंगे सागर इंडिया

Listen to this article

लालू प्रसाद यादव, संवाददाता, नवादा

नवादा /बिहार : देश में बहु चर्चित वेब सीरीज खाखी द बिहार चैप्टर जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है उसमें दिखेंगे जिले के फिल्म अभिनेता सागर इंडिया, सागर पिछले कई वर्षों से रंगमंच में सक्रिय हैं यह सीरीज बिहार के शेखपुरा जिले पर आधारित है 1990 से 2006 के बीच की कहानी है कहानी बिल्कुल पुलिस और क्रिमिनल की है यह सत्य घटना पर आधारित है इस सीरीज में मंझे हुए अभिनेता दिख रहे हैं मुख्य रूप से करण ठक्कर, रवि किशन, आशुतोष राणा, विनय पाठक और बहुत सारे चर्चित अभिनेता और अभिनेत्री हैं सीरीज में जुड़े हुए हैं, कल यह सीरीज रिलीज हो रही है।

सागर इसमें एक अलग भूमिका में दिखेंगे एक अलग रूप देखने को मिलेगा सागर का अपने रोल के बारे में बताते वे कहते हैं की इस रोल को करने से पहले 1 महीने गांव में बिताया ताकि अपने चरित्र में ढल सकूं वह बहुत खुश है इस सीरीज में काम करके।

एम एस धोनी, स्पेशल 26, रुस्तम, बेबी, वेडनेसडे, आदि फिल्मों के डायरेक्टर नीरज पांडे इस सीरीज को बना रहे हैं डायरेक्ट किया है भव धूलिया ने,

कहानी बिहार के इर्द-गिर्द घूमती हैं इसके ट्रेलर में भी सागर इंडिया दिख चुके हैं।

सागर जिले में भी लगातार सक्रिय हैं नए बच्चों के साथ रंगमंच करते हैं, जिलेवासी खुश हैं और कई लोग इन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

पिछले कई वर्षों से यह रंगमंच में सक्रिय हैं लगातार फिल्म सीरियल्स आदि में भी काम कर रहे हैं पर इस सीरीज का हिस्सा होकर वे बेहद उत्साहित हैं पैन इंडिया रिलीज होना किसी भी अभिनेता के लिए बड़ी बात होती है।

यह फिल्म शेखपुरा गैंगवार की कहानी है अमित लोढ़ा आईएएस ऑफिसर और वहां के क्रिमिनल की संघर्ष की कहानी है यह सीरीज आपको बिल्कुल 90 के दशक में ले कर जाएगी और आप पुराने ख्यालों में लौट जाएंगे इसकी पूरे देश में चर्चा है और अब रिलीज होने वाली है।

सीरीज के ट्रेलर में आया गाना ठोक देंगे कट्टा का पार में आइए ना जी हमारे बिहार में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

सागर की और भी कई प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं वह इतने बड़े सीरीज में काम करने का श्रेय कास्टिंग डायरेक्टर फिल्म के डायरेक्टर और अपने माता पिता और गुरुजनों को देते हैं।

इतने बड़े और मंजे हुए कलाकार जिस सीरीज में काम कर रहे हैं उसका हिस्सा होकर सागर बहुत खुश हैं वह कहते हैं इतने बड़े कलाकारों वाली सीरीज में खुद काम करके बहुत अच्छा महसूस हो रहा है यह बिल्कुल सपने जैसा है।

मिलता - जुलता खबरें

प्रधानमंत्री ने किया ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे का उद्घाटन

priya jha

समस्तीपुर में पत्रकार पर हुए हमले की IJA के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की निंदा, सरकार से की मांग

NewsPointHindi Desk

महाविद्यालय महिला एवं पुरूष कुश्ती चैंपियनशिप ट्रायल प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

priya jha

Leave a Comment