मधुबनी एसडीएम का थप्पड़ कांड : नवादा के कृषिकर्मियोंं ने किया सामूहिक कार्य बहिष्कार - News Point Hindi
Image default

मधुबनी एसडीएम का थप्पड़ कांड : नवादा के कृषिकर्मियोंं ने किया सामूहिक कार्य बहिष्कार

मधुबनी एसडीएम का थप्पड़ कांड : नवादा के कृषिकर्मियोंं ने किया सामूहिक कार्य बहिष्कार

प्रदर्शन करते कृषि विभाग के कर्मी

लालू प्रसाद यादव, संवाददाता, नवादा

नवादा :- मधुबनी के जिला कृषि पदाधिकारी अशोक कुमार के साथ वहां के एसडीएम द्वारा कथित मारपीट और दुर्व्यवहार के खिलाफ जिले के कृषि कर्मी एकजुटता का परिचय देते हुए कार्य का बहिष्कार किया। कृषि कर्मी एसडीएम के निलंबन की मांग पर अड़े हैं।
सरकार द्वारा अबतक कोई कार्रवाई नहीं किए जाने से आहत कृषि विभाग के अधिकारी और कर्मी सामूहिक रूप से कार्य बहिष्कार कर दिया है। मंगलवार को नवादा के सभी अधिकारी और कर्मी कार्य बहिष्कार पर रहे।
इसके पहले सोमवार को नवादा के संयुक्त कृषि कार्यालय में जिला कृषि पदाधिकारी संतोष कुमार सुमन की अध्यक्षता में कृषि कर्मियों की बैठक हुई थी, जिसमें घटना की तीखी निंदा करते हुए एसडीएम के निलंबन की मांग की थी। साथ ही निर्णय लिया था कि एसडीएम के विरुद्ध कार्रवाई होने तक कार्य बहिष्कार किया जाय।
जिला कृषि पदाधिकारी ने कहा कि बिहार का कृषि परिवार इस मसले पर एकजुट है। सामूहिक कार्य बहिष्कार में सभी पदाधिकारी और कर्मी शामिल रहे।
कृषि समन्यवक संघ के नेता राजेश रंजन और मदन मोहन कुमार ने कहा कि मांगे पूरी होने तक एकजुटता के साथ कार्य बहिष्कार पर सभी कृषि कर्मी डटे रहेंगे। कृषि कर्मियों ने एकजुटता दिखाते हुए आंदोलन के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। मौके पर बड़ी संख्या में कृषिकर्मी मौजूद थे।

मिलता - जुलता खबरें

110 लीटर देसी शराब के साथ एक तस्कर बाइक समेत गिरफ्तार

priya jha

सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों में मनाया गया बाल दिवस, बच्चो के बीच प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

NewsPointHindi Desk

शिविर लगाकर सैंकड़ों लोगों के समस्याओं का किया गया निवारण

NewsPointHindi Desk

Leave a Comment