बूथ पर प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़े, जमकर हुआ पथराव, 5 गिरफ्तार - News Point Hindi
Image default

बूथ पर प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़े, जमकर हुआ पथराव, 5 गिरफ्तार

Listen to this article

बूथ पर प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़े, जमकर हुआ पथराव, 5 गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस

लालू प्रसाद यादव, संवाददाता, नवादा

नवादा/बिहार:- नगर परिषद के बुधौल गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के मतदान केंद्र के पास दो प्रत्याशी विशेष के समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हुई। दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ। घटना में कई लोगों को चोटें आई।
सूचना के बाद डीएम उदिता सिंह, एसपी डॉ. गौरव मंगला, एसडीएम उमेश कुमार भारती सहित अन्य अधिकारी दलबल के साथ पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया।
मौके से पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया। हिरासत में लिए जाने वालों में प्रत्याशी मिथिलेश मिश्रा, प्रत्याशी सीता देवी के पति रंजीत चौहान प्रमुख रूप से शामिल हैं।
एक पक्ष का आरोप है कि प्रत्याशी जयशंकर प्रसाद उर्फ सूरज यादव के समर्थक बोगस वोटिंग का प्रयास कर रहे थे जिसका विरोध अन्य उम्मीदवारों द्वारा किया गया। इसी को लेकर बात बिगड़ गई और घटना राडेबाजी तक पहुंच गई।
रोड़ेबाजी में पिंटू कुमार पिता विशुनदेव यादव सहित कई लोग चोटिल हुए। पुलिस पहुंचने के पूर्व ही सूरज और उनके समर्थक वहां से जा चुके थे। घटना का मतदान पर असर नहीं पड़ा।
अधिकारियों ने बताया कि जो कुछ हुआ मतदान केंद्र के बाहर हुआ। बूथ पूरी तरह सुरक्षित है। मतदान में किसी प्रकार का कोई व्यवधान नहीं आया।

मिलता - जुलता खबरें

नवादा में 5 साल की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म

priya jha

भ्रम फैलाने वालों से सावधान रहने की संयुक्त रूप से महागठबंधन की अपील

priya jha

कोचिंग में छात्र ने बैठने को लेकर चलाई गोली, एक छात्र को पेट में लगी गोली

Laloo Prasad

Leave a Comment