राजद कार्यालय में ‘‘सुनवाई’’ कार्यक्रम 24 जनवरी मंगलवार को होगी - News Point Hindi
Image default

राजद कार्यालय में ‘‘सुनवाई’’ कार्यक्रम 24 जनवरी मंगलवार को होगी

Listen to this article

पटना / बिहार :- तेजस्वी प्रसाद यादव के पहल पर राजद द्वारा चल रहे ‘‘सुनवाई’’ कार्यक्रम के तहत अगले मंगलवार 24 जनवरी 2023 को खान एवं भूतत्व मंत्री, डॉ रामानंद यादव तथा श्रम संसाध मंत्री,श्री सुरेन्द्र राम राजद कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और ‘‘सुनवाई’’ करेगें।

      इस संबंध में प्रदेश राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि मंत्री से मिलने वालों को 24 जनवरी 2023 को राजद कार्यालय में पूर्वाह्न 10 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच स्वयं उपस्थित होकर “सुनवाई” कार्यक्रम मे शामिल होने से पहले अपना रजिस्ट्रेशन करा लेंगे। जिनका रजिस्ट्रेशन होगा वह ही क्रमानुसार अपराह्न 1 बजे से अपराह्न 3 बजे तक मंत्री द्वारा बारी-बारी से कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी समस्याओं को सुनेगें और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। यह कार्यक्रम 22 नवंबर 2022 से निरंतर चल रहा है ,और इसमें सैकड़ों लोगों की समस्याओं की सुनवाई और कार्रवाई हुई है।

      एजाज ने आगे ये भी कहा कि कार्यकर्ताओं को मंत्रीगण से मिलकर अपने क्षेत्र से जुड़े जनसमस्याओं अथवा शिकायतों से उन्हें अवगत कराने के लिए आवश्यक संलग्नों के साथ लिखित में आवेदन देना है उसी के अनुसार सुनवाई के बाद कार्रवाई की जायेगी।

मिलता - जुलता खबरें

पश्चिम बंगाल: एचसी से तृणमूल नेताओं की संपत्ति पर जनहित याचिका में ईडी को शामिल करने के फैसले की समीक्षा करने का आग्रह

NewsPointHindi Desk

बिहार में महागठबंधन नहीं ठगबंधन और लठबन्धन है।:सम्राट चौधरी

priya jha

बिहार में दो चरणों में होने वाले नगर निकाय चुनाव का रास्ता साफ

NewsPointHindi Desk

Leave a Comment