फिल्म योद्धा की रिलीज डेट आई सामने - News Point Hindi
Image default

फिल्म योद्धा की रिलीज डेट आई सामने

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) हाल ही में फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और नोरा फतेही भी नजर आए थे। सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) में दिखेंगे। अब इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है। दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस फिल्म में लीड रोल में  दिशा पाटनी (Disha Patani) नजर आने वाली हैं।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर अपडेट दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि फिल्म ‘योद्धा’ 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पाटनी और राशि खन्ना भी एक इम्पोर्टेन्ट किरदार में हैं। बता दें कि पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 11 नवंबर, 2022 थी।

तो वहीं सिड के वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘योद्धा’ के बाद फिल्म मिशन मजनू में l दिखाई देंगे। वो इस फिल्म ‘मिशन मजनू’ में साउथ स्टार रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा डायरेक्टर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में उनके साथ शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, वैसे तो सिड बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहले से एक्टिव थे। साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं।

मिलता - जुलता खबरें

अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ का ट्रेलर, ‘PS-2′,’ की टीजर रिलीज डेट आई सामने

priya jha

मधुर भंडारकर की फिल्म में अदा बिखेरेंगी नवादा गर्ल आयशा

priya jha

महाशिवरात्रि पर गोवर्धन धाम नवादा में भव्य भजन संध्या का होगा आयोजन, भजन गायिका डिंपल भूमि देंगी प्रस्तुति

Laloo Prasad

Leave a Comment