रेवाड़ी में दो मंदिरों में हुई चोरी ,सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना - News Point Hindi
Image default

रेवाड़ी में दो मंदिरों में हुई चोरी ,सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना

रेवाड़ी / हरियाणा :रेवाड़ी जिले के गांव काकोड़िया में साधु के भेष में दो चोरों ने बाबा भैया मंदिर में रखे दानपात्र से 10 हजार रुपए कैश चोरी कर लिए। ग्रामीणों ने जब मंदिर में लगे CCTV कैमरे चैक किए तो उसमें चोर साफ नजर आए। हालांकि ग्रामीणों की तरफ से अभी कोई शिकायत नहीं दी गई है। वही चोरी की दूसरी घटना शहर के कुतुबपुर स्थित चौगानन माता मंदिर से सामने आई है जान दो चोर सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं हालांकि मामले में पुलिस को शिकायत दे दी गई है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने से लोगों में रोष है।

सुबह दानपात्र का लॉक टूटा देख मंदिर आने वाले लोगों ने इसकी सूचना अन्य ग्रामीणों को दी। उसके बाद मंदिर में लगे CCTV कैमरे चैक किए तो उसमें 2 लोग साधु के भेष में चोरी करते हुए साफ नजर आए। हालांकि ग्रामीणों की तरफ से अभी तक सदर थाना पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है।

इधर, रेवाड़ी शहर के मोहल्ला कुतुबपुर स्थित चौगान माता मंदिर में लगे दानपात्र का ताला तोड़कर चोरों ने 35 हजार रुपए चोरी कर लिए। दानपात्र का लॉक टूटा देख जब आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो चोर उसमें कैद नजर आए। रामपुरा थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

मिलता - जुलता खबरें

जहरीली शराब से दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर भाजपा कर रही नाटकबाजी: राजद प्रवक्ता

NewsPointHindi Desk

घर आए व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, नवादा के चरौल गांव की घटना, जांच में जुटी पुलिस

Laloo Prasad

नवादा में अधेड़ ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

NewsPointHindi Desk

Leave a Comment