तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर बधाई देने वालों का लगा तांता, राज्यभर में हुए कार्यक्रम - News Point Hindi
Image default

तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर बधाई देने वालों का लगा तांता, राज्यभर में हुए कार्यक्रम

Listen to this article

पटना/बिहार: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। राज्य के विभिन्न भागों से बड़ी संख्या में आये उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें उपहार के रूप में किताब, कलम, साल , पेन्टिंग , गुलदस्ता आदि भेंट किया गया। विभिन्न दलों के नेताओं सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री ने दूरभाष और ट्विटर के माध्यम से श्री तेजस्वी को जन्मदिन की‌ बधाई दी है। मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार द्वारा इस अवसर पर लाखों नौजवानों को नौकरी देने की घोषणा की गई। राजद के राज्य कार्यालय में तेजस्वी जी बड़ी संख्या में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में केक‌ काटकर उपस्थित लोगों का मुंह मिठा कराया।
राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि बिहार के अलावा देश के दूसरे राज्यों में भी इस अवसर पर केक काटे गए और मिठाइयां बांटी गई।
श्री गगन ने बताया कि इस अवसर पर बिहार के विभिन्न जगहों पर राजद कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान किया गया। कई स्थानों पर दरिद्र नारायण भोज का आयोजन किया गया तो कहीं अस्पतालों में मरीजों के बीच फल बांटे गए।
इस अवसर पर तेजस्वी यादव ने बधाई देने वालों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आज बिहार के महान जनता के आशीर्वाद से हीं हम यहां तक पहुंचे हैं और मेरा प्रयास है कि मैं उनके विश्वास पर खरा उतरूं।

मिलता - जुलता खबरें

मंत्री ने जल शोधन संयंत्र का किया स्थलीय निरीक्षण

priya jha

बिहार सियासत: डिप्टी सीएम बनते ही तेजस्वी ने केंद्रीय जांच एजेंसियों को किया चैलेंज

NewsPointHindi Desk

सरकार द्वारा किया जा रहा स्वास्थ्य सेवाओं का सुदृढ़ीकरण और विस्तारीकरण: केंद्रीय राज्य मंत्री

priya jha

Leave a Comment