कर्ज से परेशान एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर, 5 की मौत, एक की हालत गंभीर - News Point Hindi
Image default

कर्ज से परेशान एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर, 5 की मौत, एक की हालत गंभीर

कर्ज से परेशान एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर, 5 की मौत, एक की हालत गंभीर

लालू प्रसाद यादव (संवाददाता, नवादा)

नवादा : बड़ी खबर सामने आ रही है नवादा जिले से जहां कर्ज वसूली की प्रताड़ना से परेशान होकर पूरे परिवार ने जहर खा लिया। सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। स्थानीय लोगों ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान ही 5 की मौत हो गई।

मामला नवादा के नगर थाना इलाके का है जहां उस समय सनसनी फैल गई, जब एक ही परिवार के 6 लोगों के जहर खाने का मामला सामने आया। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार नगर थाना क्षेत्र के न्यू एरिया मोहल्ले के निवासी केदार लाल गुप्ता ने अपनी पत्नी और चार बच्चें समेत एक मजार में जाकर जहर खा लिया। पीड़ित केदार लाल गुप्ता अपने परिवार के साथ न्यू एरिया मोहल्ले के कपासी कोठी में पिछले 20 वर्षो से किराए पर रहते थे। इनका पैतृक गांव रजौली थाना क्षेत्र के अम्बा बताया जाता है। नवादा में किराए के मकान में रह कर शहर में फल की दुकान चला कर जीवनयापन करते थे।

जानकारी मिल रही है कि गुप्ता परिवार कर्ज से परेशान था। आए दिन कर्ज वसूली के लिए उनसे अभद्रता की जा रही थी। वहीं इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इन सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहर खाने वालों में केदार लाल गुप्ता, उनकी पत्नी, 20 वर्षीय गुड़िया कुमारी ,18 वर्षीय साक्षी कुमारी , 17 वर्षीय प्रिंस कुमार ,19 वर्षीय शवनम कुमारी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान ही इनमे 5 की मौत हो गई जबकि एक को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है।

मिलता - जुलता खबरें

नशा मुक्ति दिवस को लेकर जमालपुर थाना परिसर से पुलिसकर्मी ने निकाला जागरूकता रैली

NewsPointHindi Desk

उत्क्रमित मध्य विद्यालय बरेव में समस्या निवारण शिविर का आयोजन

Laloo Prasad

नवादा में चुनावी रंजिश को लेकर जमकर हुई मारपीट, 4 लोग घायल, मुखिया पर लगा जानलेवा हमाल का आरोप

Laloo Prasad

Leave a Comment