उदाकिशुनगंज थाना बना दलालों का अड्डा, शराबबंदी के नाम पर हो रही लाखों की उगाही - News Point Hindi
Image default

उदाकिशुनगंज थाना बना दलालों का अड्डा, शराबबंदी के नाम पर हो रही लाखों की उगाही

Listen to this article

उदाकिशुनगंज थाना बना दलालों का अड्डा, शराबबंदी के नाम पर हो रही लाखों की उगाही


मधेपुरा/बिहार:- उदाकिशुनगंज थाना बना दलालों का अड्डा, शराबबंदी के नाम पर हो रही लाखों की उगाही
बता दें कि बिहार में शराबबंदी अब बस एक मजाक बनकर रह गया है । शराब मामले में गिरफ्तारी के बाद थाना के बाहर दलालों का जमावड़ा लगा रहता है एवं हर रोज लाखों रुपए की डील होती है । नीतीश कुमार के शराबबंदी कानून गरीबों के जी का जंजाल बन चुका है ।
सूत्रों के अनुसार शराबी या शराब तस्करों के गिरफ्तारी के बाद शुरू होता है अवैध उगाही का खेल जहां दलालों के द्वारा लाखों रुपए का किया जाता है डील। गरीबों से वसूले जाते हैं मनमाना पैसे।
सूत्रों ने बताया कि उदाकिशुनगंज थाना के बाहर हमेशा दलालों के जमावड़ा लगा रहता है जोकि थानाध्यक्ष के नाम पर लाखों रुपए गरीब जनता से ऐंठते हैं एवं पैरवी कर अपराधी को मुक्त कराते हैं। यह सारा खेल कहीं न कहीं पुलिस के संरक्षण में होता है जिससे उदाकिशुनगंज की जनता त्रस्त है।
सूत्रों ने बताया कि थाना के आसपास कई दलाल घूमते नजर आते हैं जिसकी सांठगांठ थानाध्यक्ष, दारोगा समेत अन्य अधिकारियों से है। जैसे ही कोई फरियादी थाना पहुंचते है उन्हें दलालों के द्वारा घेर लिया जाता है एवं उच्च अधिकारियों से सांठगांठ का हवाला देकर लाखों रुपए की डील शुरू हो जाती है।
उक्त बात की जानकारी उच्च अधिकारियों को होते हुए भी वह मौन बने हुए हैं जिससे पुलिस के प्रति लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है।

मिलता - जुलता खबरें

जिला स्तरीय बाल दरबार कार्यक्रम आयोजित, कई पदाधिकारी रहे उपस्थित

priya jha

नवादा में पुलिस ने तीन लुटेरे को हिरासत में लिया

priya jha

रजौली प्रखंड क्षेत्र की सेविका एवं सहायिकाओ ने लंबित मांगो एवं स्थानीय मांगों को लेकर किया दिवसीय धरना प्रदर्शन

Laloo Prasad

Leave a Comment