उदाकिशुनगंज थाना बना दलालों का अड्डा, शराबबंदी के नाम पर हो रही लाखों की उगाही - News Point Hindi
Image default

उदाकिशुनगंज थाना बना दलालों का अड्डा, शराबबंदी के नाम पर हो रही लाखों की उगाही

उदाकिशुनगंज थाना बना दलालों का अड्डा, शराबबंदी के नाम पर हो रही लाखों की उगाही


मधेपुरा/बिहार:- उदाकिशुनगंज थाना बना दलालों का अड्डा, शराबबंदी के नाम पर हो रही लाखों की उगाही
बता दें कि बिहार में शराबबंदी अब बस एक मजाक बनकर रह गया है । शराब मामले में गिरफ्तारी के बाद थाना के बाहर दलालों का जमावड़ा लगा रहता है एवं हर रोज लाखों रुपए की डील होती है । नीतीश कुमार के शराबबंदी कानून गरीबों के जी का जंजाल बन चुका है ।
सूत्रों के अनुसार शराबी या शराब तस्करों के गिरफ्तारी के बाद शुरू होता है अवैध उगाही का खेल जहां दलालों के द्वारा लाखों रुपए का किया जाता है डील। गरीबों से वसूले जाते हैं मनमाना पैसे।
सूत्रों ने बताया कि उदाकिशुनगंज थाना के बाहर हमेशा दलालों के जमावड़ा लगा रहता है जोकि थानाध्यक्ष के नाम पर लाखों रुपए गरीब जनता से ऐंठते हैं एवं पैरवी कर अपराधी को मुक्त कराते हैं। यह सारा खेल कहीं न कहीं पुलिस के संरक्षण में होता है जिससे उदाकिशुनगंज की जनता त्रस्त है।
सूत्रों ने बताया कि थाना के आसपास कई दलाल घूमते नजर आते हैं जिसकी सांठगांठ थानाध्यक्ष, दारोगा समेत अन्य अधिकारियों से है। जैसे ही कोई फरियादी थाना पहुंचते है उन्हें दलालों के द्वारा घेर लिया जाता है एवं उच्च अधिकारियों से सांठगांठ का हवाला देकर लाखों रुपए की डील शुरू हो जाती है।
उक्त बात की जानकारी उच्च अधिकारियों को होते हुए भी वह मौन बने हुए हैं जिससे पुलिस के प्रति लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है।

मिलता - जुलता खबरें

नवादा में अधेड़ ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

NewsPointHindi Desk

रजौली अनुमंडलीय अस्पताल में प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व अभियान के तहत 327 गर्भवती महिलाओं का किया गया जांच

Laloo Prasad

पुलिस ने विशेष छापेमारी अभियान चलाकर चार वारंटी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

NewsPointHindi Desk

Leave a Comment