Image default

छिनतई के मामले में आवेदन लेकर भटक रहा है पीड़ित सनोज

header ads
न्यूज़ सुनने के लिए क्लिक करे

छिनतई के मामले में आवेदन लेकर भटक रहा है पीड़ित सनोज

बसनही थानाध्यक्ष ने कहा आवेदन नहीं लिया जाएगा, जहां जाना है जाओ…

मधेपुरा /सहरसा /बिहार :- सहरसा जिले के बसनही थाना अंतर्गत  रघुनाथपुर प्रदीप मंडल बासा के समीप शुक्रवार को दिन के करीब 03:00 बजे अपराधियों ने एनआरएल सिड्स कम्पनी के क्षेत्रीय प्रबंधक के साथ लुटपाट की घटना को अंजाम दिया है। वारदात के समय बाइक सवार हथियारबंद आधा दर्जन अपराधियों ने क्षेत्रीय प्रबंधक सनोज कुमार सिंह को घेरा, हथियार लहराते हुए उन्हें रूकने को कहा। सनोज ने बताया कि वह दैनिक कामकाज खत्म कर गाड़ी न. बीआर 19ई 8167 ब्लैक ग्लैमर पर सवार खुरहान से रघुनाथपुर महुआ बाजार के रास्ते मधेपुरा लौट रहा था। उक्त स्थल के करीब बाइक सवार अपराधियों ने पीड़ित सनोज के जेब से मोबाइल जिसका कीमत करीब पन्द्रह हजार पांच सौ रूपये, मोबाइल न. 9471049243, पर्स व उसमें रखे एटीएम, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड, बाइक की डिक्की में रखे कस्टमर का दिया हुआ चेकबुक व अन्य जरूरी कागजात बाइक रोकते हीं छिनतई कर फरार हो गया।

छिनतई के मामले में आवेदन लेकर भटक रहा है पीड़ित सनोज

पीड़ित सनोज ने कहा कि घटना के बाद वह आसपास के लोगों से जरूरी जानकारी लेकर बसनही थाना पहुंचा। पीड़ित की मौखिक शिकायत पर चार घंटे बाद करीब संध्या 07:00 बजे घटनास्थल के सत्यापन के लिए स्वयं सदलबल के साथ पहुंचकर मामले की सघन जांच-पड़ताल की गई। अंधेरा होते हुए देख, शनिवार सुबह आवेदन लिये जाने की बात कहकर थानाध्यक्ष उन्हें लौटा दिया। अगली सुबह थानाध्यक्ष ने बदले हुए शुर में कहा उक्त घटनास्थल बसनही थाना अन्तर्गत नहीं है। आवेदन नहीं लिया जाएगा, जहां जाना है जाओ…

 

इस बावत अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी इम्तियाज अहमद ने कहा घटना का सत्यापन कर विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित का आवेदन तत्काल लिया जाएगा।

बता दें कि अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी के निर्देश के बावजूद बसनही थानाध्यक्ष द्वारा आवेदन स्वीकार किये जाने के मामले में लगातार आनाकानी की गई। थानाध्यक्ष के आनाकानी के बाद पीड़ित ने कहा उन्हें न्याय के लिए न्यायालय भी जाना पड़ेगा तो अवश्य जाएंगे। खबर लिखे जाने तक आवेदन स्वीकार नहीं किया गया है।

 

header ads

Related posts

मजदूर यूनियन ने विभिन्न मांगों को लेकर दिया एकदिवसीय धरना

Laloo Prasad

बांका मस्जिद में हुए बम विस्फोट की उच्च स्तरीय जांच हो : भाजपा 

Newspointhindi

कला संस्कृति संस्था “चौखट” ने आदिति कुमारी के घर जाकर उन्हें सम्मानित किया

Laloo Prasad

5 लाख छिनतई कर भाग रहे दो अपराधियों को लोगो ने पिटाई कर किया पुलिस के हवाले

Laloo Prasad

पूर्व राजद प्रत्याशी नबीन कुमार निषाद ने जिलाधिकारी श्री श्याम बिहारी मीणा से अपने स्वामित्व वाली डीएबी स्कूल को कोविड केयर सेंटर बनाने की मांग की

Newspointhindi

सड़ा हुआ अनाज खाने को मजबूर हैं गरीब,पूरे बिहार का है यही हाल

Newspointhindi

Leave a Comment