शराब पीकर झूमने के चक्कर में 5 बाराती पहुंचे हवालात - News Point Hindi
Image default

शराब पीकर झूमने के चक्कर में 5 बाराती पहुंचे हवालात

मुंगेर /बिहार: जमालपुर में शराब को लेकर पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। उत्पाद विभाग की ओर से भी विशेष अभियान चलाया जा रहा है। बावजूद भी शराब पीने और पिलाने का धंधा यहां थमने का नाम नहीं ले रहा।

ताजा मामला ईस्ट कोलोनी थाना क्षेत्र के फिल्टर वाटर वर्क्स के समीप का है जहां पुलिस ने बारात में शराब पीकर झूमने के चक्कर में 5 शराबियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराबियों में तीन थाना क्षेत्र का कुख्यात शराब तस्कर भी शामिल है। जबकि एक वार्ड पार्षद प्रतिनिधि का भाई भी शामिल है। शराबियों के पास से पुलिस ने 150 लीटर देशी महुआ शराब भी बरामद किया है। हालांकि एक शराबी भागने में सफल रहा जिसकी भी पहचान कर ली गई है।

एसएचओ विजय कुमार यादवेंदू ने बताया कि 5 शराब तस्करों को 150 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। मामले में 6 नामजद के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। गिरफ्तार शराब धंधेबाजों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है। धंधेबाजों ने बताया है कि वे शराब पीकर बारात जाने की तैयारी कर रहे थे।

मिलता - जुलता खबरें

बालू के अवैध धंधे में नप गए नगर थानाध्यक्ष विजय सिंह सहित 3 पुलिस अफसर, जब्त ट्रैक्टर को थाना से भगाने का आरोप, हुआ था मोटा सौदा

Laloo Prasad

समस्तीपुर में पत्रकार पर हुए हमले की IJA के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की निंदा, सरकार से की मांग

NewsPointHindi Desk

बिहार सियासत: डिप्टी सीएम बनते ही तेजस्वी ने केंद्रीय जांच एजेंसियों को किया चैलेंज

NewsPointHindi Desk

Leave a Comment