असमाजिक तत्वों ने मुर्गा फॉर्म में लगाया आग हजारों मुर्गों की गई जान - News Point Hindi
Image default

असमाजिक तत्वों ने मुर्गा फॉर्म में लगाया आग हजारों मुर्गों की गई जान

बदमाशों ने लगा दी आग, करीब 1000  मुर्गों  की तड़प तड़प कर गई जान

बरबीघा/शेखपुरा:- सोमवार की शाम बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर परिषद क्षेत्र के माउर गांव में संचालित मुर्गा फॉर्म  में आग लगने से करीब  1000 मुर्गों  की तड़प तड़प कर जान चली गई । साथ ही मुर्गा फार्म पूरी तरह से जलकर राख हो गया। दमकल विभाग और स्थानीय थाना को सूचित किए जाने के बाद दमकल गाड़ी तत्काल मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया । जिससे दूसरे मुर्गा  फॉर्म  को जलने से बचा लिया गया। इस संबंध में मिली जानकारी में ग्रामीणों ने बताया कि गांव का ही प्रीतम कुमार के द्वारा यहां कई सालों से मुर्गा  फार्म का संचालन किया जा रहा था।

कुछ माह पहले ही एक बड़ा मुर्गा  फार्म भी बनाया गया था । वहीं पुराने मुर्गी फार्म में 1000 होली में बिक्री के लिए तैयार मुर्गा जल कर मर गया । इसमें करीब  पांच लाख के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। आग लगने के करणों का पता नहीं चल सका है । लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी असामाजिक तत्वों के द्वारा इस की घटना को अंजाम दिया गया है।

वहीं बताया गया की आग लगने की सूचना मिलने के बाद गांव के बड़ी संख्या में लोग दौड़े और आग पर काबू पाने का अपने स्तर से प्रयास किया। वहीं बरबीघा थाना को सूचना दिया गया। दमकल विभाग शेखपुरा को भी सूचना दिया गया । तत्काल दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। जिससे दूसरा बड़ा मुर्गा फार्म  जलने से बचा लिया गया। पुलिस की गाड़ी भी मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभालने में मदद की।

मिलता - जुलता खबरें

अनन्या एक्सप्रेस से रेल पुलिस ने सर्च अभियान के तहत बरामद किया विदेशी शराब

NewsPointHindi Desk

पटना यूनिवर्सिटी में हुआ फायरिंग, छात्रसंघ चुनाव के दौरान हुई मारपीट

priya jha

कर्ज से परेशान एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर, 5 की मौत, एक की हालत गंभीर

Laloo Prasad

Leave a Comment