सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज - News Point Hindi
Image default

सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज

Listen to this article

पटना /बिहार :बिहार विधान परिषद में विपक्ष के नेता और पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा सियासी हमला बोलते हुए कहा कि बालू और माफिया के पैसों से जदयू चल रही है। उन्होंने कहा कि राजद तो पहले से ही बालू और शराब माफियाओं के पैसे से चल रही थी अब जदयू भी चल रही है।

भाजपा कार्यालय में आयोजित जन कल्याण संवाद कार्यक्रम में लोगों की समस्या सुनने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में कोई नियम-कानून नहीं रह गया है। राज्य में जबसे नीतीश कुमार ठगबंधन के साथ चले गए तबसे नियम- कानून का भय लोगों के मन से बिल्कुल खत्म हो गया है। सबसे बड़ी बात यह है कि, जिस सरकार के मुखिया पर भी भ्रष्टाचार का आरोप हो और एक दर्जन से अधिक लोग आपराधिक मामले में चार्जशीटेड हो तो फिर कानून का नियम का कोई सवाल ही नहीं रह जाता है।

उन्होंने कहा कि बिहार में लोग आसनी से शराब और बालू में कानून के नियमों को तोड़ रहे हैं। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि जनता दल यूनाइटेड पार्टी का पैसा इकट्ठा करने का जरिया ही बालू और शराब है। उन्होंने कहा कि बालू और शराब के पैसे से ही जदयू पार्टी चल रही है। राजद तो पहले ही इसी से चल रही थी।

चौधरी ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर किसी को भरोसा नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि लालू प्रसाद के नाम पर ही अब राजद को कुछ वोट मिल जा रहा है। उन्होंने कहा कि पहली कैबिनेट की बैठक में 10 लाख लोगों को नौकरी देने का वादा किया गया था। उन्होंने कहा कि नौजवानों को ठगने का काम यही ठगबंधन कर रही है।

नगर निकाय चुनाव को लेकर भी सम्राट चौधरी ने कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग ’कागज का घोड़ा’ हो गया है जबकि, खुद नीतीश कुमार ’फुटबॉल’ बन कर रहे गए हैं। उन्होंने कहा कि बिहार कि सरकार अतिपिछड़ों के साथ मजाक कर रही है और मुख्यमंत्री पिछड़ों को अपमानित करने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जो सरकार द्वारा बनाया गया आयोग है, उसकी रिपोर्ट भी सार्वजनिक नहीं की गई है।

बिहार के पूर्व मंत्री श्री चौधरी ने कहा कि भाजपा देश को स्थापित करने तथा सम्राट अशोक और चाणक्य की तरह अखंड भारत का सपना देख रही है।

कुढ़नी उपचुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के साथ जाने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अगर कुढ़नी चले गए हैं तो भाजपा की जीत का अंतर अब दोगुना हो जाएगा।

मिलता - जुलता खबरें

दूसरों पर कीचड़ उछालने के बजाय अपनी जिम्मेदारी को निभाएं सुशील मोदी

priya jha

पटना यूनिवर्सिटी में हुआ फायरिंग, छात्रसंघ चुनाव के दौरान हुई मारपीट

priya jha

तेजस्वी के संकल्प सूत्र के अनुसार राजद द्वारा सुनवाई कार्यक्रम हुआ आयोजित

priya jha

Leave a Comment