रेवाड़ी में दो मंदिरों में हुई चोरी ,सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना - News Point Hindi
Image default

रेवाड़ी में दो मंदिरों में हुई चोरी ,सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना

रेवाड़ी / हरियाणा :रेवाड़ी जिले के गांव काकोड़िया में साधु के भेष में दो चोरों ने बाबा भैया मंदिर में रखे दानपात्र से 10 हजार रुपए कैश चोरी कर लिए। ग्रामीणों ने जब मंदिर में लगे CCTV कैमरे चैक किए तो उसमें चोर साफ नजर आए। हालांकि ग्रामीणों की तरफ से अभी कोई शिकायत नहीं दी गई है। वही चोरी की दूसरी घटना शहर के कुतुबपुर स्थित चौगानन माता मंदिर से सामने आई है जान दो चोर सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं हालांकि मामले में पुलिस को शिकायत दे दी गई है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने से लोगों में रोष है।

सुबह दानपात्र का लॉक टूटा देख मंदिर आने वाले लोगों ने इसकी सूचना अन्य ग्रामीणों को दी। उसके बाद मंदिर में लगे CCTV कैमरे चैक किए तो उसमें 2 लोग साधु के भेष में चोरी करते हुए साफ नजर आए। हालांकि ग्रामीणों की तरफ से अभी तक सदर थाना पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है।

इधर, रेवाड़ी शहर के मोहल्ला कुतुबपुर स्थित चौगान माता मंदिर में लगे दानपात्र का ताला तोड़कर चोरों ने 35 हजार रुपए चोरी कर लिए। दानपात्र का लॉक टूटा देख जब आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो चोर उसमें कैद नजर आए। रामपुरा थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

मिलता - जुलता खबरें

तिलरथ जमालपुर डीएमयू ट्रेन से देसी शराब बरामद

priya jha

80 लीटर महुआ शराब के साथ एक साइकिल सवार को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

priya jha

दिवंगत पत्रकार के परिजनों से मिलने आईजेए के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिमुलतला पहुंचे

NewsPointHindi Desk

Leave a Comment