Pathaan की रिलीज से पहले ही बुक हुआ पूरा थिएटर - News Point Hindi
Image default

Pathaan की रिलीज से पहले ही बुक हुआ पूरा थिएटर

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बहुत जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के जरिए 4 साल बाद लीड हीरो के रोल में बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. शाहरुख खान बता दें कि पठान फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है. शाहरुख के फैंस बहुत ही बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को साफ देखा जा रहा है. अब खबर है की शाहरुख के एक फैन क्लब ने एक सिनेमाहॉल के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की सारी टिकटें बुक कर ली हैं. फैन क्लब ने मुंबई के गैटी गैलेक्सी सिनेमा हॉल के पहले शो, जोकि 9 बजे का है, उस थिएटर को बुक कर लिया गया है।

इंट्रस्टिंग बात ये है कि इस सिनेमाहॉल का पहला शो 12 बजे से होता रहा है, लेकिन ‘शाहरुख खान’ और ‘पठान’ का क्रेज देखते हुए इसने अपनी पॉलिसी में बदलाव किया और ‘पठान’ के लिए पहला शो सुबह 9 बजे से रखा है. फर्स्ट डे फर्स्ट शो पर पूरा सिनेमाहॉल बुक होने की पुष्टि जी7 मल्टीप्लेक्स के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ने किया है।

 सोर्सेस से पता चला है कि मनोज देसाई ने अपने बयान में कहा,”ये बिल्कुल सही बात है. शाहरुख खान के फैंस ने पूरे थिएटर को ही बुक कर लिया है. फिल्म का पहला शो 12 बजे से पहले देखने वाले हैं.” शो के टाइमिंग में बदलाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि एक्जीबिटिर्स ने शुक्रवार को स्क्रीनिंग जल्द शुरू करने की मांग की है. लेकिन पहला शो की टाइमिंग शुक्रवार को ही पता चल जाएगा।

मिलता - जुलता खबरें

अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ का ट्रेलर, ‘PS-2′,’ की टीजर रिलीज डेट आई सामने

priya jha

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है ‘दृश्यम 2’, दो दिन में तोड़े रिकॉर्ड

priya jha

कमल हासन की हालत नदुरुस्त , अस्पताल में हुए भर्ती  

priya jha

Leave a Comment