KBC के हॉट सीट पर पहुंचा नवादा का लाल, सवालों का जवाब देकर रजत शर्मा ने जीते लाखों, बच्चन भी हुए मुरीद - News Point Hindi
Image default

KBC के हॉट सीट पर पहुंचा नवादा का लाल, सवालों का जवाब देकर रजत शर्मा ने जीते लाखों, बच्चन भी हुए मुरीद

KBC के हॉट सीट पर पहुंचा नवादा का लाल, सवालों का जवाब देकर रजत शर्मा ने जीते लाखों, बच्चन भी हुए मुरीद

 लालू प्रसाद यादव ( संवाददाता, नवादा )

नवादा : महशूर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट पर पहुंच कर रजत शर्मा ने नवादा को गौरवान्वित होने का मौका दे दिया है। उन्होंने एक सम्मानजनक राशि भी जीती है, जिसकी खुशी उनसे बातचीत में जाहिर होता है। इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन की तारीफ में कसीदे भी पेश किया जिसे सुन कर अमिताभ भी उनके मुरीद हो गए।

नवादा शहर के गढ़ पर निवासी युवा रजत शर्मा ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट प्लेयर के रूप में चयनित किया गया था। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट प्लेयर में जीत हासिल के बाद रजत ने अपने ज्ञान का प्रमाण दिया और शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़ पति की हॉट सीट तक पहुंच गए। रजत शर्मा ने अमिताभ के सवालों का जवाब देकर रजत ने 6 लाख 40 हजार रुपए जीते।

केबीसी में सम्मानजनक राशि की जीत से रजत और उनके पूरे परिवार के लोग काफी खुश हैं। रजत ने बताया कि सतत लगन ने यह मुकाम दिलाया है अंतत: उनके सपने ने इस मुकाम तक पहुंचाया, जिसके बारे में वह कहते हैं कि आज के युवा सपने जरूर देखें तब ही मंजिल मिलेगी। बता दें कि 29 वर्षीय रजत शर्मा एक युवा व्यवसाई हैं।

मिलता - जुलता खबरें

मधेपुरा में लगी भयंकर आग, सारा सामान हुआ जलकर खाक

priya jha

विधि महाविद्यालय में बैठक आयोजित

priya jha

आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत की सफलता के लिए बैंक अधिकारियों के साथ हुई बैैठक

Laloo Prasad

Leave a Comment