नवविवाहित प्रेमी जोड़े ने प्रशासन को आवेदन देकर जानमाल के सुरक्षा की लगाई गुहार - News Point Hindi
Image default

नवविवाहित प्रेमी जोड़े ने प्रशासन को आवेदन देकर जानमाल के सुरक्षा की लगाई गुहार

Listen to this article

नवविवाहित प्रेमी जोड़े ने प्रशासन को आवेदन देकर जानमाल के सुरक्षा की लगाई गुहार

नवविवाहित प्रेमी जोड़ा

लालू प्रसाद यादव, संवाददाता, नवादा
नवादा/बिहार:- नवादा के नवविवाहित प्रेमी जोड़ा ने प्रशासन को आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा का गुहार लगाया है. नालंदा प्रशासन को दिए गए आवेदन में रजौली थाना क्षेत्र के रामदेव गांव निवासी विनोद राजवंशी की पुत्री नेहा कुमारी ने कहा है कि मेरी उम्र साढ़े 18 साल है. इसी महीने के 4 दिसंबर को अपनी मर्जी से पकरीबरावां थाना क्षेत्र के दक्षिण रजवरिया गांव निवासी छोटेलाल राजवंशी के पुत्र ऋतिक कुमार से प्रेम विवाह किए हैं. लेकिन मेरे नानी घर नालंदा जिले के विरायतन के लोग मुझे सही से जीने नहीं दे रहे हैं और ससुराल में आकर मेरे पति को मारपीट करने की धमकी दे रहे हैं. जिससे मैं काफी परेशान हूं.
प्रेमी जोड़ा नवविवाहिता ने लगाई न्याय की गुहार ,कहा है हमारे परिवार को न करें परेशान. मैं अपनी मर्जी से किया हूं विवाह. दोनों लड़का -लड़की का नानी घर नालंदा जिले के विरायतन है. विरायतन में ही दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर करीब 5 वर्षों तक दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर बात करते रहे. धीरे-धीरे प्यार का परवान चढ़ता गया और साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे. इसी बीच 4 दिसंबर को भागकर दोनों ने कोर्ट में शादी रचा ली है. लेकिन लड़की के परिजनों को यह शादी रास नहीं आ रहा है. जिसके बाद लड़की के परिजन ने लड़का पर अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया.

मामला दर्ज होने के बाद एक तरफ नालंदा पुलिस प्रेमी जोड़ा को परेशान कर रहा है तो वही लड़की के परिजन भी लड़का के साथ मारपीट की धमकी दे रहा है. जिससे प्रेमी जोड़ा काफी तंग आ चुका है. जिसको लेकर दोनों नालंदा प्रशासन को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है. बता दे कि दोनों नवविवाहिता प्रेमी जोड़ा नवादा पहुंची और अपनी पूरी बात वीडियो के माध्यम से बताई है. दोनों के पिता राजमिस्त्री का काम करते हैं और जातीय विवाह से भी लड़की के पिता काफी नाराज है. लड़का के पिता दोनों को रखना चाहते हैं.
इस मामले में राजगीर थाना प्रभारी मोहम्मद मुख्तार ने बताया है कि प्राथमिकी दर्ज की गई है. लड़की बालिक है तो कोर्ट में जाकर बयान दे. नाबालिग का अपहरण का मामला दर्ज हुई है।

मिलता - जुलता खबरें

बालू के अवैध धंधे में नप गए नगर थानाध्यक्ष विजय सिंह सहित 3 पुलिस अफसर, जब्त ट्रैक्टर को थाना से भगाने का आरोप, हुआ था मोटा सौदा

Laloo Prasad

नवादा में चुनावी रंजिश को लेकर जमकर हुई मारपीट, 4 लोग घायल, मुखिया पर लगा जानलेवा हमाल का आरोप

Laloo Prasad

जिलाधिकारी ने बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया नमन

NewsPointHindi Desk

Leave a Comment