पत्रकार के हत्यारों की जल्द हो गिरफ्तारी, नहीं तो पटना में होगा धरना प्रदर्शन- रामनाथ विद्रोही - News Point Hindi
Image default

पत्रकार के हत्यारों की जल्द हो गिरफ्तारी, नहीं तो पटना में होगा धरना प्रदर्शन- रामनाथ विद्रोही

दिवंगत पत्रकार केदारनाथ सिंह के हत्यारों की जल्द हो गिरफ्तारी, नहीं तो पटना में होगा धरना प्रदर्शन- रामनाथ विद्रोही

दिवंगत पत्रकार को श्रद्धांजलि देते आईजेए के राष्ट्रीय अध्यक्ष

पटना/बिहार:- इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन( आईजेए) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनाथ विद्रोही ने वैशाली जिले के गोरौल के दिवंगत पत्रकार केदारनाथ सिंह के हत्या कांड के छह वर्ष बीत जाने के बाद भी इसके अभियुक्तों की गिरफ्तारी नही होने पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि हत्यारों की गिरफ्तारी नही होना पुलिस अपराधी सांठगांठ का परिणाम हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि एक महीने के अन्दर सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी नही होती है तो संगठन पटना के गर्दनीबाग धरनास्थल पर एक विशाल धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम आहुत करेगी, जिसमें बिहार ही नही कई राज्यों के पत्रकार शामिल होगें।
श्री विद्रोही दिवंगत पत्रकार केदारनाथ सिंह के छठी पुण्य तिथि पर गोरौल टाइम्स कार्यालय में आहुत श्रद्धांजलि सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि स्व. सिंह का पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हैं कि उनकी पीट पीटकर उस समय हत्या कर दी गयी, जब वे दैनिक कार्य समपन्न कर प्रखंड मुख्यालय गोरौल से अपने घर सोंन्धों जा रहे थे।
इतना ही नही इस मामले में 22 सितंबर 2017 को इस कांड का पर्यवेक्षण रिपोर्ट महुआ एसडीपीओ द्वारा जारी किया गया है, जिनमें 6 अभियुक्तों के नामों का खुलासा करते हुए इनकी गिरफ्तारी के आदेश दिये गये थे, लेकिन पुलिस अपराधी सांठगांठ के कारण मामला अधर में लटका है।
इस संबंध में आज श्री विद्रोही ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डीजीपी को एक पत्र लिखकर6 वर्षो से लम्बित मामलों की समीक्षा कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई क करने की मांग की है तथा कहा है कि एक महीने के अन्दर अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो पटना में देश स्तरीय धरना प्रदर्शन किया जायेगा।

मिलता - जुलता खबरें

पारिवारिक विवाद में युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या की कोशिश, सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती

Laloo Prasad

नवादा में मामूली विवाद को लेकर भाई ने भाई के साथ किया था मारपीट , इलाज के दौरान जख्मी की हुई मौत

Laloo Prasad

नवादा में अगवा युवक को पुलिस ने 12 घंटे में किया सकुशल बरामद

priya jha

Leave a Comment