भ्रम फैलाने वालों से सावधान रहने की संयुक्त रूप से महागठबंधन की अपील - News Point Hindi
Image default

भ्रम फैलाने वालों से सावधान रहने की संयुक्त रूप से महागठबंधन की अपील

Listen to this article

पटना / बिहार :महागठबंधन के सभी दलों के नेताओं की संयुक्त बैठक राष्ट्रीय जनता दल के राज्य कार्यालय में राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदानन्द सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कुढ़नी उपचुनाव की तैयारी पर समीक्षा की गई और चुनाव में महागठबंधन उम्मीदवार की जीत को सुनिश्चित करने का संकल्प लिया गया।

महागठबंधन के नेताओं ने कहा कि भ्रांति और भ्रम फैलाने वालों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

साथ ही सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता के प्रति महागठबंधन का जो संकल्प है उसे लोगों के बीच मजबूती के साथ रखने का संयुक्त रूप से आह्वान किया गया। देश और राज्य में महंगाई से निजात के लिए और लोकतंत्र को बचाने तथा विकास की गति को तेज करने के लिए लोगों से महागठबंधन की जीत सुनिश्चित करने की अपील की गई।

बिहार के विकास के प्रति केन्द्र सरकार के सौतेलेपन व्यवहार पर चिंता प्रकट करते हुए कहा कि लगातार केन्द्र सरकार बिहार और बिहार के हितों के साथ-साथ योजना राशि में भी कटौती कर रही है, जो चिंताजनक है और इसके प्रति केन्द्र सरकार का रवैया ठीक नहीं है।

इस अवसर पर बैठक में जनता दल यू के प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश कुशवाहा, कांगे्रस के श्री राजेश राठौड़, भाकपा माले विधायक दल के नेता महबूब आलम, धीरेन्द्र झा, के0 डी0 यादव, राजद के उदय नारायण चैधरी, श्याम रजक, आलोक कुमार मेहता, हम के ई0 देवेन्द्र मांझी, ई0 नंदलाल मांझी, सीपीआई के का़मरेड रामलाल सिंह, सीपीआईएम के सर्वोदय शर्मा सहित अन्य गणमान्य नेतागण उपस्थित थे।

 

मिलता - जुलता खबरें

प्रधानमंत्री ने किया ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे का उद्घाटन

priya jha

राजद के प्रदेश कार्यालय में मनाया गया संविधान दिवस

NewsPointHindi Desk

रजनी पंचायत में मुखिया के अध्यक्षता में मनाया गया प्रधानमंत्री आवास दिवस

priya jha

Leave a Comment