सुंदर और आकर्षक बनेगा सहरसा का मत्स्यगंधा झील - News Point Hindi
Image default

सुंदर और आकर्षक बनेगा सहरसा का मत्स्यगंधा झील

Listen to this article

सहरसा/बिहार: बिहार के लिए एक अच्छी खबर है। अब मत्स्यगंधा झील परिसर आकर्षक और रोमांचक दिखाई पड़ेगा। साथ ही कई अन्य सुधार कार्य के बाद पूरा परिसर जहां महानगरों के लुक को दिखाएगा। वही झील तक पहुंचने वाले लोगों के लिए सुखद अनुभूति प्रदान करेगा। जिलाधिकारी आनंद शर्मा के निर्देश पर पटना से आर्किटेक्ट इंजीनियर कुमार अनुराग सहरसा पहुंचे। जिन्होंने जहां जिला अधिकारी से मिलकर झील में किए जाने वाले सुधार कार्य के लिए ब्लू प्रिंट तैयार किया। जिसके बाद आर्किटेक्ट की टीम मत्स्यगंधा स्थित झील परिसर पहुंची। जहां झील परिसर क्षेत्र का निरीक्षण किया। वही कई बातों को भी नोट किया है।

पटना से पहुंचे आर्किटेक्ट इंजीनियर कुमार अनुराग ने बताया कि डीएम का विजन है कि पूरे झील परिसर के इन्फ्रास्ट्रक्चर को डिवेलप किया जाए। जिससे लोग आकर यहां अपना समय व्यतीत कर सकें। इससे रिलेटेड झील के परिसर के सभी साइट पर सजाने की प्रक्रिया की जाएगी। इस झील से बेहतर कोई जगह सहरसा में नहीं है। जहां लोग आ कर अपना समय बिता कर सके।

वही उन्होंने बताया कि यहां हो रही वोटिंग को और अधिक डेवलप किया जाएगा। झील के किनारे और फुटपाथ को डेवलप किया जा सकता है। आसपास कुछ फूडिंग और चाय-कॉफी स्टॉल बनाया जा सकता है। फिर लाइटिंग और लैंडस्केप से नेचुरल लुक दिया जा सकता है। मतलब महानगर की लुक यहां दी जाएगी।

मिलता - जुलता खबरें

किराना दुकानदार ने उधार में नहीं दिया समान तो दबंगों ने की जम के पिटाई

Gaurav Mishra

करोड़ों रुपए गबन कर 8 वर्ष से फरार चल रहे 2 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

priya jha

जिलाधिकारी के निर्देश पर प्रखंड स्तरीय जन समस्या निवारण हेतु शिविर आयोजित

priya jha

Leave a Comment