सेम फोर्ड इंग्लिश स्कूल का हुआ शुभारंभ - News Point Hindi
Image default

सेम फोर्ड इंग्लिश स्कूल का हुआ शुभारंभ

सेम फोर्ड इंग्लिश स्कूल का हुआ शुभारंभ

लालू प्रसाद यादव (संवाददाता, नवादा)

नवादा / बिहार :- जिले के वारसलीगंज प्रखंड के बाघी बगडीहा मोड़ के समीप विकाश नगर में सेम फोर्ड इंग्लिश स्कूल का उद्घाटन रविवार को विद्यालय के निदेशक विनीता कुमारी की अध्यक्षता में आयोजित समारोह का उद्घाटन मुख्य अतिथि वारिसलीगंज विधायिका अरुणा देवी के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया ।

इसके बाद विद्यालय के निदेशक विनीता कुमारी ने आगत अतिथियों को शॉल एवं बुके देकर सम्मानित किया । विद्यालय के निदेशक विनीता कुमारी ने कहीं की मेरा सपना था । कि मैं समाज में शिक्षा का अलख जगाने के लिए एक ऐसे विद्यालय का स्थापना करें । जहां न सिर्फ शिक्षा के सभी आधुनिक संसाधन उपलब्ध हो बल्कि विद्यालय के माध्यम से एक शिक्षित समाज और सशक्त राष्ट्र का निर्माण किया जा सके । उन्होंने कहा कि पहले बेहतर शिक्षा प्राप्त करने के लिए बच्चे बाहर जाते थे । इस विद्यालय के खुलने के बाद बाहर के बच्चे अब यहां पढ़ने आये यह उनका प्रयास है ।

मुख्य अतिथि अरुणा देवी ने कहीं की आज के बच्चे कल के भविष्य और पढ़ाई के साथ-साथ खेल भी जरूरी है। वही विद्यालय के बच्चे के द्वारा एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कला का प्रदर्शन किया गया । सांस्कृतिक कार्यक्रम का पूरा आनंद मुख्य अतिथि एवं अभिभावकों ने लिया और बच्चों को धन्यवाद दिया ।

इस मौके विद्यालय के प्राचार्य रवि भाट, नवादा बजरंग दल अध्यक्ष जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू , फिल्म एक्टर राहुल वर्मा, मुकेश कुमार, पिंटू कुमार, सलोनी प्रिया, प्रियंका पांडे, विवेक पांडे, राजेश कुमार, राकेश सिन्हा, लालू प्रसाद, अजय कुमार, शंकर कुमार, मनीष कुमार, अभिनव कुमार, पप्पू कुमार, अरविंद कुमार एवं कई लोग मौजूद थे

मिलता - जुलता खबरें

पुलिस ने अज्ञात अवस्था में एक बैग से 108 पीस फ्रूटी पैक विदेशी शराब किया बरामद

NewsPointHindi Desk

बूथ पर प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़े, जमकर हुआ पथराव, 5 गिरफ्तार

NewsPointHindi Desk

उत्क्रमित मध्य विद्यालय बरेव में समस्या निवारण शिविर का आयोजन

Laloo Prasad

Leave a Comment