नवादा शहर के एक कोचिंग में छात्रा का यौन शोषण, वायरल हुआ वीडियो, कोचिंग संचालक ही निकला कुकर्मी - News Point Hindi
Image default

नवादा शहर के एक कोचिंग में छात्रा का यौन शोषण, वायरल हुआ वीडियो, कोचिंग संचालक ही निकला कुकर्मी

नवादा शहर के एक कोचिंग में छात्रा का यौन शोषण, वायरल हुआ वीडियो, कोचिंग संचालक ही निकला कुकर्मी

लालू प्रसाद यादव (संवाददाता, नवादा)

नवादा :- नगर के एक कोचिंग में लड़की (संभावित छात्रा) के यौन शोषण का मामला सुर्खियों में है। वीडियो तेजी से सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। वीडियो बहुत ही गंदा है।

देखने वाले शर्म से पानी पानी हो जा रहे हैं। वायरल वीडियो नवादा नगर के नवीन नगर मोहल्ले में संचालित एक कोचिंग संस्थान के क्लास रूम का बताया जा रहा है।

वीडियो में एक युवक एक युवती का यौनाचार करते हुए दिख रहा है। कहा जा रहा है की लड़की कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा है और युवक कोचिंग का संचालक है। दोनों के बीच के रिश्ते स्वाभाविक नहीं दिखता।

लड़की की रजामंदी से सबकुछ हो रहा है, यह नहीं कहा जा सकता है। विद्या के मंदिर में ऐसी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आम शहरवासी अचमभीत हैं ।

अगर वीडियो नवादा का है तो 5 साल बाद इस शहर में ऐसी घटना की पुनरावृति हुई है। इसके पूर्व न्यू एरिया पातालपुरी इलाके में एक कोचिंग संचालक नवीन कुमार मेहता का वीडियो वायरल हुआ था।

तब शहर के लोग स्तबध हो गए थे। उस वीडियो को दुष्कर्मी शिक्षक की पत्नी द्वारा ही वायरल किए जाने की बात सामने आई थी। तब एफआईआर दर्ज हुआ था। आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी हुई थी।

उस कुकर्मी शिक्षक ने सरस्वती पूजा के दिन ही कोचिंग में नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया था। बाद में उसे ब्लैक मेल कर लगातार यौन शोषण कर रहा था।

ताजा मामला भी एक कोचिंग संचालक का ही बताया जा रहा है। वीडियो को देखने से लगता है कि कमरे के वेंटिलेटर से किसी ने शूट किया है।

वैसे हम और ये न्यूज़ चैनल इस बात और वीडियो की न तो पुष्टि करता है और न ही यह दावा करता है कि यह नवादा का ही है

लेकिन सूत्र इसकी पुष्टि कर रहा है कि वायरल वीडियो नवादा का ही है। यह भी कहा जा रहा है कि विज्ञान के एक विषय के स्वघोषित विशेषज्ञ टीचर के कोचिंग क्लास का वीडियो है।

बहरहाल, सच क्या है यह तो जांच के बाद ही सामने आ सकेगा। जांच पुलिस को करना है। जांच हुई तो मई 2017 में नवीन कुमार मेहता जैसा हाल ही इन महोदय का होना तय है

शहर के लोग चाहेंगे ही कि सच सामने आए। वैसे, हम और मेरी टीम भी अपने स्तर से इसकी पड़ताल में जुटी हुई है।

वायरल वीडियो की सत्यता को जल्द ही सामने लाने का प्रयास रहेगा। साथ ही उस कुकर्मी के चेहरे को भी बेनकाब किया जायेगा।

मिलता - जुलता खबरें

कृषि टास्क फोर्स की समीक्षात्मक बैठक हुई आयोजित

priya jha

डीएम ने डेंगू से बचाव के लिए कई महत्वपूर्ण निर्देश दिये

Laloo Prasad

KBC के हॉट सीट पर पहुंचा नवादा का लाल, सवालों का जवाब देकर रजत शर्मा ने जीते लाखों, बच्चन भी हुए मुरीद

Laloo Prasad

Leave a Comment